Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के लिए...

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के लिए ऐसे तैयार होते थे अनुपम खेर, शेयर किया Making Video

फिल्म द एक्सीडेंट प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर डॉमनमोहन सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वीडियो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 Jan 2019, 10:34:42 IST

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' इस साल की सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी वाली फिल्म बन गई है। फिल्म के समय, शूटिंग सब कुछ हेडलाइन में आने लगा है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनाई गई है। जिनका रोल अनुपम खेर(Anupam kher) निभा रहे हैं। फिल्म में अनुपम खेर को लुक हुबहू डां मनमोहन सिंह की तरह ही है। अनुपम खेर से सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे वह डॉ मनमोहन सिंह के केरेक्टर में खुद को ढालते थे।

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- इस 20 सेकेंड के वीडियो में 2 घंटे का काम दिखाया गया है। जिसमें एक शानदार मेकअप और वार्डरोब टीम मेहनत किया करती थी। इस वीडियो में अनुपम खेर ने अपनी टीम को धन्यवाद भी कहा।

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अनुपम खेर की दाढ़ी तैयार की जाती थी और उसके बाद उनके चेहरे पर मनमोहन सिंह जैसी स्किन लगाई जाती थी और पगड़ी बांधी जाती थी।

फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म पर सबकी नजरें हैं। फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू कि किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है। 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर और संजय बारू के किरदार में अक्षय खन्ना हैं। जर्मन अभिनेत्री सुज़ैन बर्नर्ट फिल्म में सोनिया गांधी की भूमिका में होंगी और राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर निभा रहे हैं।

इस फिल्म के खिलाफ बिहार में याचिका भी दायर की गई है। इसके साथ ही फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ कॉन्ट्रोवर्सी हो ही रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Koffee with karan 6: हार्दिक पांड्या से गुस्सा हुए लोग, कहा-महिला विरोधी

रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में पति-पत्नी बने नजर आएंगे दीपिका और रणवीर

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood