Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शुरू हुई ‘टोटल धमाल’ की...

शुरू हुई ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग, माधुरी, अनिल और अजय की फिल्म के मुहुर्त में पहुंचे आमिर खान

80 और 90 के दशक में माधुरी दीक्ष‍ित और अनिल कपूर की जोड़ी सुपरहिट थी। दोनों ने साथ मिलकर पुकार, परिंदा, राम लखन, बेटा, जमाई राजा, तेजाब सहित कई हिट फिल्में दी हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 10 Jan 2018, 8:04:50 IST

नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग के पहले दिन मुहुर्त पर अभिनेता आमिर खान भी पहुंचे थे। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही इस पिल्म को मुहुर्त क्लैप आमिर खान ने ही दिया। आमिर खान ने इंद्र कुमार के साथ कई फिल्में की हैं।

टोटल धमाल इसी साल रिलीज होगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जो धमाल और डबल धमाल के बाद इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी। फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी करीब 17 साल बाद परदे पर वापसी कर रही है। दोनों को एकसाथ देखना वो भी कॉमेडी करते हुए वाकई दिलचस्प होने वाला है।

80 और 90 के दशक में माधुरी दीक्ष‍ित और अनिल कपूर की जोड़ी सुपरहिट थी। दोनों ने साथ मिलकर पुकार, परिंदा, राम लखन, बेटा, जमाई राजा, तेजाब सहित कई हिट फिल्में दी हैं।

बता दें कि माधुरी और अनिल के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे। फिल्म टोटल धमाल के पिछले दोनों पार्ट बेहद सफल रहे हैं।

कुछ दिनों पहले आए एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा था कि यह सच है कि वह इंद्र कुमार के लंबे समय के बाद काम करने जा रही हैं। माधुरी ने कहा कि काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी। इस वजह से इस फिल्म में काम करना उनके लिए बड़ा बदलाव है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: शुरू हुई ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग, माधुरी, अनिल और अजय की फिल्म के मुहुर्त में पहुंचे आमिर खान total dhamaal shooting begins aamir khan ajay devgn madhuri dixit anil kapoor on set