Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड ‘बागी 2’ की रिलीज से पहले...

‘बागी 2’ की रिलीज से पहले ही मेकर्स ने कर दिया यह ऐलान

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले ही अब टाइगर के फैंस के लिए एक और खुबखबरी आ गई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Feb 2018, 6:56:21 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बागी 2 की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले ही अब टाइगर के फैंस के लिए एक और खुबखबरी आ गई है। दरअसल टाइगर 'बागी' श्रृंखला की तीसरी फिल्म की शूटिंग दिसंबर में चीन में शुरू करने वाले हैं। इस श्रृंखला की दूसरी फिल्म 'बागी-2' अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन निर्माताओं ने तीसरी फिल्म की घोषणा कर दी है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज की पेशकश और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'बागी-2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जो 30 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए सोमवार को 'बागी-3' की घोषणा की गई। पोस्ट में कहा गया, "हमारा उत्साह तीन गुना बढ़ गया है। टाइगर श्रॉफ अभिनीत और अहमद खान निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की 'बागी' श्रृंखला की तीसरी फिल्म की घोषणा करने को लेकर हम बेहद रोमांचित हैं।"

'बागी-3' की पहले चरण की शूटिंग दिसंबर में चीन में शुरू होगी। बाद में इसकी शूटिंग जापान में होगी। फिल्म के बारे में साजिद ने कहा, "'बागी-2' हम सबके लिए एक लाभदायक सफर और खूबसूरत अनुभव रहा है।" उन्होंने कहा, "टाइगर एक प्रतिभाशाली और समर्पित अभिनेता हैं। अहमद खान भी ऐसे ही हैं, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है। हमारे पास 'बागी-3' में दिखाने के लिए एक बेहतरीन कहानी है। 'बागी-2' की ट्रेलर रिलीज के पहले ही इस फिल्म की घोषणा करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं।" 'बागी-2' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज होगा। फिल्म में टाइगर के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी अहम भूमिका में दिखाई दे रही हैं।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood