Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. टाइगर श्रॉफ की 'स्टूडेंट ऑफ द...

टाइगर श्रॉफ की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए करना होगा लंबा इंतजार, जानिए कब होगी रिलीज

2012 में आई करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया था। अब पिछले कुछ वक्त से इनके सीक्वल 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (एसओटीबाई 2) को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। लेकिन फिल्म को लेकर अब खबर आई है कि इस फिल्म के आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 31 Jul 2018, 7:32:46 IST

मुंबई: वर्ष 2012 में आई करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया था। अब पिछले कुछ वक्त से इनके सीक्वल 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (एसओटीबाई 2) को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। लेकिन फिल्म को लेकर अब खबर आई है कि यह अगले वर्ष 10 मई को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म इसी वर्ष 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। करण ने सोमवार को ट्वीट किया, "'एसओटीबाई 2' की रिलीज की नई तारीख आ गई। प्रवेश अब 2019 की गर्मियों में होंगे।" उन्होंने कहा, "10 मई, 2019! गर्मियों में बढ़ेगी गर्मी।"

पिछली फिल्म का निर्देशन खुद करण जौहर ने किया था। फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन इस बार 'एसओटीबाई 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतरिया और अनन्या पांडे भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली हैं, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बताया, "माना जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज की तारीख को अक्षय कुमार और रजनीकांत अभिनीत फिल्म '2.0' से टकराव से बचाने के लिए आगे बढ़ाया गया है, जो 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।" हालांक ऐसा करने की वजह पर फिलहाल फिल्म के निर्माताओं की ओर से कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Tiger Shroff starrer ‘Student of the Year 2’ to release on May 10, 2019