Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. तो क्या बचपन से ही ‘बागी...

तो क्या बचपन से ही ‘बागी 2’ के लिए तैयारी कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने दर्शकों को अपनी एक्टिंग के अलावा डांस और जबरदस्त एक्शन का दीवाना बना लिया। अब तक वह कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बने नजर आ चुके हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 22 Feb 2018, 11:46:00 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने दर्शकों को अपनी एक्टिंग के अलावा डांस और जबरदस्त एक्शन का दीवाना बना लिया। अब तक वह कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बने नजर आ चुके हैं। लेकिन उन्होंने अपने फैंस के बीच एक शानदार एक्शन हीरो के रूप में अपनी खास पहचान बना ली है। अब टाइगर का कहना है कि वह हमेशा से एक एक्शन हीरो बनने का सपना देखा करते थे। गौरतलब है कि इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए है।

बुधवार को टाइगर एक्शन से भरपूर अपनी आगामी फिल्म 'बागी-2' के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। जहां उन्होंने बताया कि वह इस तरह की भूमिका की तैयारी बचपन से ही कर रहे थे। टाइगर ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं बचपन से ही इसकी तैयारी कर रहा था। मेरा सपना एक्शन हीरो बनना था। यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन यह मेरा जुनून और सपना था, तो मेरा मानना है कि मैं बचपन से इसकी तैयारी कर रहा हूं और मैं मास्टर शिफुजी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा क्योंकि इस फिल्म में एक्शन ट्रेनिंग में उन्होंने काफी सहयोग दिया है।"

फिल्म 'बागी-2' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टाइगर अपनी सह-कलाकार दिशा पटानी, निर्देशक अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मौजूद थे। गौरतलब है फिल्म में प्रतीक बब्बर, मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, दर्शन कुमार और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। 'बागी-2' अगले महीने 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Tiger Shroff says it was a dream to be an action hero