Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर...

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर आया सामने, इस बार दिखा क्रूर खलनायक लॉर्ड जॉन क्लाइव!

मेगा एक्शन फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर, राष्ट्रीय अवकाश पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Sep 2018, 13:49:12 IST

नई दिल्लीआमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के कई मोशन पोस्टर और पोस्टर सामने आ चुके हैं। जितने पोस्टर सामने आए हैं वो दर्शकों को और ज्यादा उत्साहित कर रहा है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक्शन की भरमार है। इस साल दीवाली के मौके पर यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सर्व शक्तिशाली दुश्मन के साथ एक महाकाव्य लड़ाई भी देखने मिलेगी।

फ़िल्म की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए, इस मेगा-एक्शन फ़िल्म से हर रोज़ एक करैक्टर पोस्टर रिलीज किया जा रहा है। वाईआरएफ ने आज ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के क्रूर, बुरे, अत्यधिक कुशल और निर्दयी खलनायक लॉर्ड जॉन क्लाइव के पोस्टर का अनावरण किया जो ईस्ट इंडिया कंपनी के कमांडर है। ब्रिटिश अभिनेता लॉयड ओवेन द्वारा निभाया गया किरदार लॉर्ड जॉन क्लाइव एक ऐसा दुश्मन है जिसे कभी कोई दुश्मनी भी नहीं रखना चाहेगा। वह भारत में ब्रिटिश राज का प्रतिनिधित्व करते है और बुराई और घातक महत्वाकांक्षा का प्रतीक है।

यश राज फिल्म्स की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी। पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है।  फ़िल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। इस दीवाली "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" बड़ी स्क्रीन पर एक रोमांचक, दृश्यमान आश्चर्यजनक सिनेमाई अनुभव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

वाईआरएफ की मेगा एक्शन फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर, राष्ट्रीय अवकाश पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Bigg Boss 12: जानिए पहले हफ्ते कौन-कौन हुआ नॉमिनेट?

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से रिलेशन की खबर सदमे में जसलीन के पिता

Bigg Boss 12: पहले दिन घरवालों के लिए विलेन बनीं शबा और सोमी

Bigg Boss 12: हिना खान ने जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते पर उठाए सवाल, भड़कीं जसलीन

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood