Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कल से शुरू होगी 'ठग्स ऑफ...

कल से शुरू होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की एडवांस बुकिंग, हो जाइए तैयार!

यशराज फिल्म्स की फिल्म 'आईमैक्स' के देश में सभी तथा विदेश में चुनिंदा थियेटरों समेत कुल 17 थिएटरों में आठ नवंबर को रिलीज होगी। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 01 Nov 2018, 12:34:45 IST

मुंबई: बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के प्रति दर्शकों की बढ़ती उत्सुकता को देखते हुए 'आईमैक्स कार्पोरेशन' ने फिल्म की एडवांड बुकिंग अन्य स्क्रीन संचालकों से पहले करने का फैसला किया है।

यशराज फिल्म्स की फिल्म 'आईमैक्स' के देश में सभी तथा विदेश में चुनिंदा थियेटरों समेत कुल 17 थिएटरों में आठ नवंबर को रिलीज होगी। एक बयान के अनुसार, 'आईमैक्स' के सभी संचालक फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग दो नवंबर से ही शुरू कर देंगे जबकि अन्य संचालक तीन नवंबर से एडवांस बुकिंग करेंगे।

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' उस समय की कहानी है जब भारत पर 'ईस्ट इंडिया कंपनी' का राज था। फिल्म में विद्रोह, प्रेम और आजादी का मिश्रण है।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कल से शुरू होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की एडवांस बुकिंग, हो जाइए तैयार! thugs of hindostan advance booking will start from 2nd november