Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Thugs Of Hindostan के प्रचार का...

Thugs Of Hindostan के प्रचार का अनोखा तरीका, अब गूगल मैप पर कीजिए आमिर खान के साथ सफर!

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की टीम ने गूगल मैप के साथ एक अनोखी योजना के लिए हाथ मिलाया है जो फिल्म की मार्केटिंग के लिए बेंचमार्क स्थापित कर देगा! 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 01 Nov 2018, 11:50:42 IST

नई दिल्ली: आमिर खान अपनी फिल्मों के प्रमोशन को एक अलग लेवल पर लेकर जाते हैं। उनकी फिल्मों के प्रमोशन का अंदाज निराला होता है। इस बार आमिर खान अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के लिए एक अनोखे तरह का प्रमोशन लेकर आए हैं। आमिर खान यानी ठग्स ऑफ हिंदोस्तां का फिरंगी कल से आपकी ड्राइव में आपका साथी बन कर रास्ता बताने के लिए तैयार है। भारत मे ऐसा पहली बार होगा जब फिल्म का एक पात्र आपको गूगल मैप पर नज़र आएगा और हमारी एक्सक्लुसिव जानकारी के अनुसार 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के फिरंगी मल्लाह गूगल मैप के उपयोगकर्ताओं को भारतीय सड़कों पर नेविगेट करने में मदद करते हुए नज़र आएंगे!

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की टीम ने गूगल मैप के साथ एक अनोखी योजना के लिए हाथ मिलाया है जो फिल्म की मार्केटिंग के लिए बेंचमार्क स्थापित कर देगा! आज से शुरू हुए इस योजना के तहत, यात्री अपने एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन पर फ़िरंगी के साथ ड्राइव करने का विकल्प चुन सकेंगे। सबसे मजाकिया बात यह है कि इस पूरे सफर में उपयोगकर्ता को आमिर फिल्म से उनके पालतू गधे की सवारी करते हुए दिखाई देंगे! गूगल और वाईआरएफ ने उपयोगकर्ता को एप पर एक अद्वितीय अनुभव देने के लिए फिल्म से फ़िरंगी के आकर्षक और प्रसिद्ध डायलॉग जैसे "1-2-3 quick march” इतियादी भी शामिल किए है!

आमिर ने की जीरो के ट्रेलर की तारीफ, शाहरुख खान ने शेयर की ठग वाली सेल्फी

गूगल मैप्स की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वाइकर ने साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा,"भारत में पहली बार, हम सभी के स्मार्टफोन पर भारत-विशिष्ट अनुभव लाने के लिए वास्तव में उत्सुक हैं। देशवासी दीवाली और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान देखने के लिए बस चंद दिनों की दूरी पर है, ऐसे में हम उनके ड्राइविंग सफर को ओर अधिक मज़ेदार बनाना चाहते थे। हम फिल्म की सफलता की कामना करते हैं। "

"ठग्स ऑफ हिंदुस्तान एक बहुत ही खास फिल्म है। वाईआरएफ के रूप में, हम इस फ़िल्म के साथ बहुत सी चीज़े पहली बार कर रहे है। यह न सिर्फ आज तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म है बल्कि इस फ़िल्म के साथ भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आएंगे। हमें पता था कि कोई भी अन्य मार्केटिंग प्लान इस योजना को मात नहीं दे सकता था। हमें इस फिल्म को बढ़ावा देने के लिए अद्वितीय और अपरिवर्तनीय आईडिया सोचने की ज़रूरत थी। और गूगल मैप के साथ हमें एक परफेक्ट साथी मिल गया। गूगल मैप्स अब भारत में एक घरेलू नाम है और इसका व्यापक रूप से हमारे दैनिक जीवन में यात्रा करने के लिए उपयोग किया जाता है। 'फ़िरंगी' को इस यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए गूगल मैप के साथ काम कर के हमें मज़ा आया, हमें विश्वास है कि लोग इस अनुभव और निश्चित रूप से फिल्म को पसंद करेंगे",यश राज फिल्म्स के उपराष्ट्रपति - मार्केटिंग एंड मर्केंडाइजिंग मनन मेहता ने कहा।

मुश्किल में फंसे आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' फिल्म को लेकर 3 लोगों पर केस दर्ज

आमिर खान के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली के एक दिन बाद 8 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। हिंदी के अलावा यह मेगा एक्शन फिल्म तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Thugs Of Hindostan के प्रचार का अनोखा तरीका, अब गूगल मैप पर कीजिए आमिर खान के साथ सफर! Thugs Of Hindostan aamir khan promotion for his movie now on google map