Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इन 5 कारणो से 'पुली' हो...

इन 5 कारणो से 'पुली' हो सकती है सुपरहिट

नई दिल्ली: तमिल अभिनेता विजय के फिल्मी करियर की सबसे महंगी और बड़ी फिल्म 'पुली' केवल भारत के ही लगभग 3500 स्क्रीन पर कल 1 अक्टूबर को प्रदर्शित की जाएगी। इसके अलावा इसे दुनियाभर की

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 01 Oct 2015, 11:06:51 IST

नई दिल्ली: तमिल अभिनेता विजय के फिल्मी करियर की सबसे महंगी और बड़ी फिल्म 'पुली' केवल भारत के ही लगभग 3500 स्क्रीन पर कल 1 अक्टूबर को प्रदर्शित की जाएगी। इसके अलावा इसे दुनियाभर की 200 स्क्रिन पर भी रिलाज किया जाएगा। करीब 120 करोड़ रुपए के बजट से बनने वाली फिल्म पुली साल 2015 की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। इतने भारी भरकम बजट के बाद यह सवाल उठना तो लाजमी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी।

ये भी पढ़ें- पुली की रिलीज से एक दिन पहले विजय, सामंथा और नयनतारा के घर छापेमारी

इस फिल्म की रिलीज से पहले ही यह विश्वास है कि कल्पना पर आधारित इस फिल्म के पास बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने का बेहद ही शानदार मौका है। जैसा कि इस फिल्म के लिए काफी अच्छा प्रचार भी किया गया है और इसके लिए बहुत पागलपन भी दिखाया गया है...इससे तो यह निश्चित ही है कि फिल्म विशेषकर दक्षिण भारत में एक शानदार ओपनिंग के साथ दर्शकों का दिल जीत सकती है।

फिल्म के ग्राफिक्स को लेकर जितना वक्त, पैसा और ऊर्जा खंपाई की गई है, उस हिसाब से तो इस फिल्म को उम्मीद से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए। वहीं इस फिल्म के विज्ञापन उन तमाम कारणों में शामिल है जिसके आधार पर यह कहा जा सकता है कि पुली एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

अगली स्लाइड में जानिए ऐसे कौन से 5 कारण है जो पुली को सुपरहिट बना सकते हैं:-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 5 reasons why Vijay's 'Puli' could be a hit