Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इस अभिनेता पर लगा चोरी करने...

इस अभिनेता पर लगा चोरी करने का आरोप, पत्नी ने ही करवा दिया गिरफ्तार

तेलुगू अभिनेता सम्राट रेड्डी पर उनकी पत्नी ने चोरी का आरोप लगाया है। हालांकि वह उनसे पहले ही अलग हो चुकी हैं। उन्होंने सम्राट पर जबरदस्ती घर में घुसने और चोरी करने के आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करवा दिया है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 31 Jan 2018, 19:32:00 IST

हैदराबाद: हाल ही में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल तेलुगू अभिनेता सम्राट रेड्डी पर उनकी पत्नी ने चोरी का आरोप लगाया है। हालांकि वह उनसे पहले ही अलग हो चुकी हैं। उन्होंने सम्राट पर जबरदस्ती घर में घुसने और चोरी करने के आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करवा दिया है। के. हरिता रेड्डी की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया। सम्राट रेड्डी, जिनका असली नाम जी.वी.एस. कृष्णा रेड्डी है, पर आरोप है कि उन्होंने अपनी बहन सहिती रेड्डी के साथ 13 जनवरी को मधापुर स्थित अपनी पत्नी हरिता के घर उनकी गैरमौजूदगी में जबरदस्ती घुसकर चोरी की।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि सम्राट ने उनके घर में लगे कैमरे तोड़ दिए और उनके घर में घुसने का वीडियो बना चुके वीडियो रिकार्डर को अपने साथ ले गए। पुलिस अब सम्राट की बहन के गोवा से लौटने का इंतजार कर रही है। सम्राट ने अनुष्का शेट्टी के साथ 2010 में आई फिल्म 'पंचाक्षरी' में मुख्य भूमिका निभाई थी। राज तरुण की मुख्य भूमिका वाली 'किट्टू उन्नाडु जाग्रता' में भी अभिनय किया। सम्राट ने इंटीरियर डिजायनर हरिता से 2015 में शादी की थी।

बाद में हरिता ने अभिनेता पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था। अदालत ने सम्राट को दहेज प्रताड़ना के आरोप में हाल ही में अग्रिम जमानत दी थी। हरिता ने सम्राट पर नशा करने के अलावा अन्य महिला से सम्बंध का भी आरोप लगाया है। अभिनेता ने हालांकि इन आरोपों का खंडन किया था। सम्राट ने दावा किया कि हरिता उन पर आधारहीन आरोप लगा रही है क्योंकि सम्राट, हरिता के मना करने के बाबजूद फिल्मों में काम करते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Telugu actor Samrat Reddy arrested for stealing from estranged wife