Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड एक और देशभक्ति फिल्म के साथ...

एक और देशभक्ति फिल्म के साथ आए जॉन अब्राहम, Romeo Akbar Walter का टीज़र हुआ रिलीज

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म Romeo Akbar walter का टीज़र रिलीज हो गया है। फिल्म में वह कई लुक्स में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 26 Jan 2019, 11:03:38 IST

जॉन अब्राहम(John Abraham) अपनी एक और देशभक्ति की फिल्म लेकर हाजिर हो गए हैं। 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' के बाद अब उनकी एक और देशभक्ति फिल्म Romeo Akbar walter आने वाली है। फिल्म में जॉन एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। टीज़र देशभक्ति से भरपूर नजर आ रहा है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

टीज़र की बात करें तो इसमें जॉन के तीन अलग-अलग लुक नजर आ रहे हैं। एक में वह पुलिस वाले, दूसरे में मुस्लिम शख्स इसके अलावा कई लुक्स में नजर आ रहे हैँ। पूरे टीज़र में 'ऐ वतन' गाना बैकग्राउंड में बजता है। जॉन एक्शन करते हुए नजर आए हैं। साथ ही खून से लतपथ भी नजर आ रहे हैं। 

लोगों को फिल्म का टीज़र बहुत पसंद आ रहा है। टीज़र से पहले फिल्म के तीन पोस्टर भी रिलीज किए गए थे। जिसमें से एक पोस्ट में वह जासूस तो दूसरे में मुंह में सिगरेट दबाए नजर आए। पोस्टर में उनके कई और भी लुक दिखाए गए हैं।

फिल्म की कहानी 1970 की एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग गुजरात, श्रीनगर, दिल्ली और नेपाल बॉर्डर पर हुई है। फिल्म में जॉन अब्राहम मौनी रॉय के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म जॉन से पहले सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर हुई थी। उनके पास डेट ना होने की वजह से उन्होंने यह फिल्म साइन नहीं की थी। जिसके बाद यह फिल्म जॉन अब्राहम को ऑफर हुई थी।

इससे पहले जॉन अब्राहम की परमाणु और सत्यमेव जयते रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों दर्शकों को काफी पसंद आई थी। अब देखना है जॉन की यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज को एक साल पूरा होने पर रणवीर-दीपिका ने शेयर किया पोस्ट

करण जौहर ने कहा- वरुण धवन और रणबीर कपूर के पास नहीं रणवीर सिंह जैसी एनर्जी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood