Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड भारत में #MeToo मूवमेंट शुरू...

भारत में #MeToo मूवमेंट शुरू करने के बाद तनुश्री दत्ता को हार्वर्ड में बोलने का मिला निमंत्रण

कई सालों से बॉलीवुड से गायब तनुश्री दत्ता 2018 में #MeToo मूवमेंट शुरू करने के कारण चर्चा में आ गई थीं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Feb 2019, 16:46:25 IST

कई सालों से बॉलीवुड से गायब तनुश्री दत्ता 2018 में #MeToo मूवमेंट शुरू करने के कारण चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि 10 साल पहले 'हॉर्न ओके प्लीज़' के एक गाने के शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी की थी। उसके बाद कई महिलाएं सामने आईं और खुद के साथ हुए यौन शोषण की कहानी बयां की। तनुश्री को अब मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल ने एक फ्लैगशिप कार्यक्रम में बोलने के लिए आमंत्रित किया है।

तनुश्री ने इसकी जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है। 16 फरवरी को इंडिया कॉन्फ्रेंस 2019...हार्वर्ड बिजनेस स्कूल और हार्वर्ड केनेडी स्कूल के स्नातक छात्रों द्वारा आयोजित एक फ्लैगशिप कार्यक्रम।"

तनुश्री कुछ महीने भारत में रहने के बाद अब न्यूयॉर्क लौट गई हैं। उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करवाया है।

तनुश्री ने 2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का टाइटल जीता था। 2005 में उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस साल वो 'चॉकलेट' और 'आशिक बनाया आपने' में नज़र आई थीं।

(इनपुट- IANS)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस अपनी शादी में इस रस्म को करने के बाद नहीं रोक पाए थे हंसी

आर. बाल्की सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक: सोनम

सैक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस का बेबी शावर, आप भी देखें तस्वीरें

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood