Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड न्यूयार्क के होटल में तनीषा मुखर्जी...

न्यूयार्क के होटल में तनीषा मुखर्जी को झेलने पड़े नस्लीय कमेंट, किसी ने नहीं की मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी को न्यूयार्क में नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा। तनीषा जब मुंबई वापस आईं तब उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्विट कर इस बात की जानकारी दी कि कैसे न्यूयार्क के एक होटल में जिसका नाम जैन है उसमें एक पार्टी के दौरान कुछ अफ्रिकन और अमेरिकन काम करने वाले लोगों ने नस्लीय कमेंट किया और जब तनीषा ने इस पर आपत्ति जताई तो वहां मौजूद लोगों में किसी ने भी उनकी मदद करने आगे आए। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, "जब मैं होटल के अंदर क्लब

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 12 Mar 2019, 11:14:23 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी को न्यूयार्क में नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा। तनीषा जब मुंबई वापस आईं तब उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्विट कर इस बात की जानकारी दी कि कैसे न्यूयार्क के एक होटल में जिसका नाम जैन है उसमें एक पार्टी के दौरान कुछ अफ्रिकन और अमेरिकन काम करने वाले लोगों ने नस्लीय कमेंट किया और जब तनीषा ने इस पर आपत्ति जताई तो वहां मौजूद लोगों में किसी ने भी उनकी मदद करने आगे आए।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, "जब मैं होटल के अंदर क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी, उस दौरान होटल के कर्मचारियों में से एक ने मुझ पर असंवेदनशील टिप्पणी की। वो कर्मचारी बहुत रूड था। मेरे साथ बदतमीजी की। उसने मुझ पर जो टिप्पणी की वो अपमानजनक थी।"

"होटल के कर्मचारी का कहना था कि हम इंग्लिश नहीं बोल सकते। अमेरिका में नस्लवाद का सामना करना दुखद था और मैंने पहले कभी इसका सामना नहीं किया था।"

तनीषा ने यह भी कहा कि जब मैंने होटल के मैनेजर से संपर्क किया तो उन्हें होटल से कोई सपोर्ट नहीं मिला। होटल अथॉरिटी ने मदद से इंकार कर दिया। एक्ट्रेस ने बाद में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी लिखा, जिसमें उन्होंने उस समय का एक वीडियो भी साझा किया था। ट्वीट कर एक्ट्रेस ने लिखा- Shiftiest place ever।! Racist horrible people @JaneHotelNYC। यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को नस्लीय भेदभाव का शिकार होना पड़ा है।

बता दें कि तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन हैं और एक्ट्रेस तनुजा की बेटी हैं। तनीषा, रियलिटी शो बिग बॉस के सातवें सीजन की फर्स्ट रनर अप भी रही हैं। इसके अलावा वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Tanishaa Mukerji faces racist comments at New York hotel, reveals 'It Was Traumatic to Experience': न्यूयार्क के होटल में तनीषा मुखर्जी को झेलने पड़े नस्लीय कमेंट, किसी ने नहीं की मदद