Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड तैमूर ने बहन सारा और इनाया...

तैमूर ने बहन सारा और इनाया के साथ मनाया रक्षाबंधन, PHOTOS VIRAL

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के क्यूट बेटे तैमूर ने बहन सारा अली खान और कजिन इनाया नॉमी खेमू के साथ रक्षाबंधन मनाया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Swati Pandey
Written by: Swati Pandey 27 Aug 2018, 13:02:38 IST

नई दिल्ली: सैफ अली खान और करीना कपूर खान के क्यूट बेटे तैमूर ने बहन सारा अली खान और कजिन इनाया नॉमी खेमू के साथ रक्षाबंधन मनाया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस खास मौके के लिए तैमूर ने कुर्ता-पायजामा और इनाया ने सलवार-कमीज पहना था। सारा भी प्लाजो और कमीज में नजर आईं।

तैमूर और इनाया ने सारा के साथ खूब मस्ती की। उनके साथ सैफ, सोहा और सारा के भाई इब्राहिम भी थे।

उसके पहले सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इब्राहिम को राखी बांधते हुए भी तस्वीरें शेयर की थीं।

तैमूर ने ना सिर्फ सारा और इनाया से बल्कि अपनी मौसी करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर से भी राखी बंधवाई। करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। करिश्मा अपने बच्चों समायरा और कियान के साथ अपनी मम्मी बबिता के घर पहुंची थीं। तैमूर भी अपनी नैनी के साथ वहीं आए थे।

हालांकि राखी सेलिब्रेशन से करीना गायब रहीं। दरअसल, रविवार को उन्हें लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करना था और इसी वजह से वह फैमिली के साथ राखी सेलिब्रेट नहीं कर पाईं।

सोहा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैफ को राखी बांधते हुए तस्वीर पोस्ट की थी।

Also Read:

B'dy Special: अंगद बेदी के पहले युवराज सिंह और ऋत्विक भट्टाचार्य से जुड़ चुका है नेहा धूपिया का नाम

पॉलिटिकल फैमिली से हैं सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा, क्या राजनीति में लेंगे एंट्री?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को नहीं मिला पा रहा डॉ हाथी का रिप्लेसमेंट, ये है वजह

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: तैमूर ने बहन सारा और इनाया के साथ मनाया रक्षाबंधन, PHOTOS VIRAL taimur ali khan sara and inaaya rakshabandhan celebration pictures viral

More From Bollywood