Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को नहीं मिला पा रहा डॉ हाथी का रिप्लेसमेंट, ये है वजह

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हाथी के रोल में नजर आए कवि कुमार आज़ाद का आज से 45 दिन पहले निधन हो गया था, लेकिन शो के मेकर्स को अभी तक उनका रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 27 Aug 2018, 11:04:38 IST

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हाथी के रोल में नजर आए कवि कुमार आज़ाद का आज से 45 दिन पहले निधन हो गया था, लेकिन शो के मेकर्स को अभी तक उनका रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, ''उनके निधन के बाद ही शो में उनके रोल के लिए ऑडिशन्स शुरू हो गए थे। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के ऑफिस में रोजाना कई लोग ऑडिशन के लिए आते हैं, लेकिन अभी तक बात नहीं बन पाई है।''

दरअसल, मेकर्स को कोई ऐसा नहीं मिल पा रहा, जिसकी कॉमिक टाइमिंग कवि कुमार आज़ाद की तरह हो। शो से जुड़े सूत्र ने पोर्टल को कहा- ''कवि बहुत फनी थे। उन्हें देखते ही हंसी आ जाती थी- ऐसा उनके वजन की वजह से नहीं बल्कि उनके एक्सप्रेशन की वजह से होता था। अभी तक कोई ऐसा नहीं मिल पाया है, जो टैलेंट में उनके आस-पास भी ठहरता हो। हमें आने वाले एपिसोड्स में डॉ हाथी की जरूरत है, लेकन हम किसी को भी कास्ट नहीं कर सकते। कवि ने अपने रोल का स्टैंडर्ड इतना बढ़ा दिया था कि अब हमें उनके जैसे ही किसी टैलेंट की जररूत है।''

शो में पहले डॉक्टर हाथी का रोल निभाने वाले निर्मल सोनी को शो में क्यों नहीं लाया जा रहा- यह सवाल भी उठ रहा है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्मल ने जब शो छोड़ा था तो उनकी मेकर्स के साथ अनबन हो गई थी। इसलिए उनका शो में वापस आना मुश्किल है।

कवि कुमार का निधन कार्डियक अटैक से हुआ था। आपको बता दें कि कवि कुमार बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वो आमिर खान की फिल्म में 'मेला' में नजर आए थे। लेकिन उन्हें प्रसिद्धि सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली।

कवि कुमार कविताएं लिखने के भी शौकीन थे। जब भी उन्हें वक्त मिलता था वो कविताएं लिखा करते थे। बच्चे उन्हें बहुत पसंद करते थे।

Also Read:

अंगद बेदी ने रोमांटिक तस्वीर शेयर कर नेहा धूपिया को किया बर्थडे विश

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मीशा का दूसरा बर्थडे किया सेलिब्रेट, देखें PHOTOS और VIDEOS

RK स्टूडियोज बेचने को मजबूर कपूर खानदान, पिछले साल लगी आग से हुआ भारी नुकसान

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को नहीं मिला पा रहा डॉ हाथी का रिप्लेसमेंट, ये है वजह Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah makers could not find dr haathi replacement for this reason