Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. तापसी पन्नू ने किया खुलासा, उनकी...

तापसी पन्नू ने किया खुलासा, उनकी बहन को नहीं है फिल्म के सेट पर आना पसंद

कई सितारे ऐसे भी हैं जिनके भाई-बहन भी इंडस्ट्री में नाम कमा चुके हैं। हाल ही में इसी बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि उनकी बहन शगुन का कभी फिल्मों की ओर झुकाव नहीं रहा है और उनकी उद्योग में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है। तापसी ने बताया, शगुन का कभी फिल्मों की ओर झुकाव नहीं रहा है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 14 Jun 2018, 14:28:50 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड में जहां एक ओर स्टार किड्स को लेकर चर्चा बनी हुई है, वहीं दूसरी ओर कई सितारे ऐसे भी हैं जिनके भाई-बहन भी इंडस्ट्री में नाम कमा चुके हैं। हाल ही में इसी बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि उनकी बहन शगुन का कभी फिल्मों की ओर झुकाव नहीं रहा है और उनकी उद्योग में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है। तापसी ने बताया, "शगुन का कभी फिल्मों की ओर झुकाव नहीं रहा है। वह कभी मेरे सेट पर आना पसंद नहीं करती। वह वास्तव में कैमरा-अनुकूल शख्स नहीं हैं और उसकी फिल्मों में आने की कोई योजना नहीं है।"

दोनों बहनें रोम में एक साथ थीं, जहां तापसी ऑनलाइन फैशन कंपनी 'कूव्स डॉट कॉम' के एक कैंपेन की शूटिंग के लिए गईं थीं, और इस दौरान दोनों बहनों ने काफी आनंद उठाया। शूटिंग के अनुभवों पर बात करते हुए तापसी ने कहा, "वहां बहुत स्वतंत्रता थी, ऐसा लग रहा था कि मैं छुट्टियां मना रही हूं।" एक बड़ी बहन के रूप में तापसी कैसी हैं? तापसी कहती हैं, "मैं बहुत ही सुरक्षात्मक और उस पर नजर रखने वाली बहन हूं। मैं उसके काफी करीब हूं।"

तापसी को 'पिंक', 'नाम शबाना', 'बेबी' और 'जुड़वां 2' जैसी फिल्मों में अलग-अलग किरदारों के लिए काफी सराहना मिली है। क्या तापसी ने कभी निर्देशन में कदम रखने के बारे में सोचा है? उन्होंने कहा, "नहीं, फिलहाल तो नहीं..मुझे लगता है कि अभी अभिनय में बहुत कुछ सीखना बाकी है। हालांकि मुझे नहीं लगता कि मैं अभिनय के अलावा फिल्म उद्योग में कुछ भी कर सकती हूं। अगर मैं कुछ और करने की कोशिश करती हूं तो यह पूरी तरह से एक अलग पेशे में होगा।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Taapsee Pannu's sister Shagun not inclined towards Bollywood