Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. तापसी पन्नू ने 'मुल्क' में दिखाया...

तापसी पन्नू ने 'मुल्क' में दिखाया नया टैलेंट, अभिनय के अलावा किया ये काम

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मुल्क’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। बता दें कि तापसी ने अपनी इस फिल्म में अभिनय का कौशल तो दिखाया ही है, साथ ही उन्होंने इसके एक गाना को कोरियोग्राफ भी किया है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 10 Jul 2018, 7:27:31 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मुल्क’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। बता दें कि तापसी ने अपनी इस फिल्म में अभिनय का कौशल तो दिखाया ही है, साथ ही उन्होंने इसके एक गाना को कोरियोग्राफ भी किया है। तापसी ने पहली बार किसी गाने को कोरियोग्रॉफ किया है। फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने बताया कि यह गाना इसी तरह का था कि इसके लिए पेशेवर कोरियोग्राफर नहीं चाहिए था।

वह इसके लिए नए एंगल से कोरियोग्राफी चाहते थे और तापसी ने इसे कोरियोग्राफ कर कमाल कर दिया। कोटरूम ड्रामा फिल्म का गीत 'ठेंगे से' को तापसी और अनुभव ने मिलकर निर्देशित किया है। उन्होंने कहा,"जब मैंने दोनों गीतों को अकेले संभालने का फैसला किया तो तापसी ने मदद की पेशकश की।“

उन्होंने आगे कहा, “इस गीत को पेशेवर तरीके से निर्देशित नहीं करना था इसलिए मैं नया दृष्टिकोण चाहता था और तापसी ने इसे बखूबी पूरा किया है।" गौरतलब है कि फिल्म में तापसी के अलावा ऋषि कपूर, नीना गुप्ता, रजत कपूर, कुमुद मिश्रा और आशुतोष राणा जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Taapsee Pannu became choreographer for ‘Mulk’