Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड इस दिन रिलीज होगा तापसी पन्नू...

इस दिन रिलीज होगा तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' का टीजर, देखें शूटिंग की Inside Pics

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की मूवी 'सांड की आंख' की कहानी शार्प शूटर्स चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jul 2019, 13:09:11 IST

नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग मूवी 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) का टीजर 11 जुलाई यानी की कल आउट होगा। इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है और यह इसी साल दिवाली के त्योहार पर रिलीज होगी।

तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक छोटा-सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भूमि के साथ खड़ी नजर आ रही हैं और दोनों ही बूढ़े लुक में हैं। 

तापसी ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह कभी ट्रैक्टर चलाती नजर आ रही हैं तो कभी नई-नवेली दुल्हन के अवतार में दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि तापसी और भूमि 'सांड की आंख' में बुजुर्ग महिलाओं का किरदार निभा रही हैं, जो हरियाणा में रहती हैं। फिल्म की कहानी शार्प शूटर्स चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर पर आधारित है। 

उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने 50 साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की। दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक चंद्रो को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं।

लेखक तुषार हीरानंदानी 'द रिलायन्स एंटरटेनमेन्ट फिल्म' की इस मूवी से निर्देशक के क्षेत्र में अपनी पारी की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप और निधि परमार हैं। 'सांड की आंख' में प्रकाश झा और विक्की काडियन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

Also Read:

सलमान खान ने प्रभुदेवा के साथ 'उर्वशी' गाने पर थिरकाए कदम, शेयर किया वीडियो

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

Related Video
India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood