Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सुष्मिता सेन ने लंदन एयरपोर्ट से...

सुष्मिता सेन ने लंदन एयरपोर्ट से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग शेयर की सेल्फी

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लंदन एयरपोर्ट से रोहमन संग सेल्फी शेयर की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 Mar 2019, 17:42:05 IST

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लंदन एयरपोर्ट से रोहमन संग सेल्फी शेयर की है। तस्वीर के साथ सुष्मिता ने I Love You भी लिखा है। तस्वीर में सुष्मिता ब्लैक फर जैकेट, जींस और सनग्लासेज़ में नज़र आ रही हैं। वहीं, रोहमन ने भी ब्लैक जैकेट पहना है।

सुष्मिता ने रोहमन संग एक और तस्वीर पोस्ट की और लिखा- ''ज़िंदगी बहुत खूबसूरत तरीके से बिज़ी है। मुझे ट्रैवल करना बहुत पसंद है। इस बार यूएसए का 6 शहर घूमना है। मेरे रोहमन ने यात्रा की शुरुआत फोटोशूट से की।''

फिलहाल सुष्मिता न्यूयॉर्क में हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सुष्मिता ने बताया कि वह जेट लेग्ड हैं और ठिठुर रही हैं, लेकिन अपने फेवरेट डिजाइनर मैक दुग्गल के लिए कॉस्ट्यूम ट्राई कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक फैशन इवेंट के दौरान सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात हुई थी। उन्हें एक-दूसरे के प्यार में पड़ने में ज्यादा समय नहीं लगा। दोनों सोशल मीडिया पर अपना प्यार दिखाने में नहीं हिचकिचाते।

ऐसी खबरें आ रही थीं कि दोनों इस साल शादी कर सकते हैं, लेकिन सुष्मिता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इन खबरों का खंडन किया था।

Also Read:

रोहित शेट्टी और फराह खान बनाएंगे अमिताभ बच्चन की 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक?

सलमान खान ने फिल्म 'नोटबुक' के लिए गाया गाना, टीज़र हुआ रिलीज

शाहरूख खान करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू, नजर आएंगे इस फिल्म में

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।