Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब गुरुग्राम की आंधी में फंसे...

जब गुरुग्राम की आंधी में फंसे सनी देओल, ढाई किलो का हाथ उठाकर पोस्ट किया लाइव वीडियो

बेटे की शूटिंग के सिलसिले में गुरुग्राम आए सनी देओल भी इस आंधी में फंस गए। 

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 15 May 2018, 12:22:01 IST

नई दिल्ली: बीते दिनों गुरुग्राम और दिल्ली में जमकर आंधी-तूफान आया। बेटे की शूटिंग के सिलसिले में गुरुग्राम आए सनी देओल भी इस आंधी में फंस गए। जब काफी तेज हवा चलने लगी तो सनी देओल ने अपना ढाई किलो का हाथ उठाया और सेल्फी वीडियो बना लिया। ये वीडियो सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है।

आंधी का वीडियो के साथ सनी देओल ने लिखा है- “पल पल दिल के पास #गुरुग्राम.” बता दें, ऐसा लिखने की भी वजह थी। सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में जिस फिल्म से एंट्री करने वाले हैं उस फिल्म का नाम है ‘पल पल दिल के पास’।

बता दें, बीते रोज दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में भयंकर तूफान और आंधी आई थी। कई जगह बारिश और स्नोफॉल भी हुआ। दिल्ली, यूपी, एमपी और पश्चिम बंगाल जैसे राज्य इस आंधी-तूफान की चपेट में आए थे। अब तक इस आंधी और बारिश ने करीब 80 लोगों की जान ले ली है। सिर्फ यूपी में ही 40 से ज्यादा मौतें हुई हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जब गुरुग्राम की आंधी में फंसे सनी देओल, ढाई किलो का हाथ उठाकर पोस्ट किया लाइव वीडियो sunny deol posted a video on instagram he was at gurugram when storm came