Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बचपन में सनी देओल ने तोड़...

बचपन में सनी देओल ने तोड़ दिए थे घर की खिड़कियों के शीशे, पापा धर्मेंद्र ने की थी पिटाई

सनी देओल अभी भले ही गंभीर नजर आते हों, लेकिन बचपन में वह बहुत शरारती थे। इसका खुलासा खुद उनके पापा धर्मेंद्र ने किया।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 23 Aug 2018, 16:32:13 IST

नई दिल्ली: सनी देओल अभी भले ही गंभीर नजर आते हों, लेकिन बचपन में वह बहुत शरारती थे। इसका खुलासा खुद उनके पापा धर्मेंद्र ने किया। धर्मेंद्र ने सनी के बचपन का एक किस्सा बताते हुए कहा कि एक बार उन्होंने सनी को बहुत मारा था। धर्मेंद्र ने अपने दोनों बेटों बॉबी और सनी के साथ 'इंडियन आइडल 10' के एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान यह बात कही। तीनों अपनी आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के प्रमोशन के लिए आए थे।

शो में जब होस्ट मनीष पॉल ने धर्मेद्र से पूछा कि वह अपने बेटों में से किसी ज्यादा प्यार करते हैं। इस पर धर्मेद्र ने कहा कि एक उनकी दाईं आंख है तो एक बाईं आंख है।

धर्मेद्र ने शो पर उस घटना को याद किया, जब उन्होंने अपने बेटे सनी की पिटाई की थी।

धर्मेद्र ने कहा, "दोनों बच्चे मेरी दोनों आंखें हैं और मैं दोनों से बहुत प्यार करता हूं। एक बार मैं सनी के लिए एक टॉय गन लेकर आया था और उसने उस गन से घर की सारी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए थे। उस वक्त मैंने अपना आपा खो दिया था और उसकी पिटाई की थी लेकिन मुझे बाद में अहसास हुआ कि मैंने गलत किया।"

यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में कृति खरबंदा भी हैं।

सनी अपने पापा धर्मेंद्र पर बायोपिक बनाना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि उन्हें एक अच्छा लेखक और निर्देशक मिले, जो कहानी को रोचक अंदाज में पिरोएं। पाप की बायोपिक में दिलचस्पी के बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा, "मुझे लगता है आजकल बायोपिक बनाने का ट्रेंड निकल पड़ा है। ये अच्छा आइडिया है। मैं पापा पर बायोपिक बनाने का इच्छुक हूं, लेकिन इसके लिए हमें एक अच्छा राइटर और डायरेक्टर चाहिए होगा, जो पिता की जिंदगी को मजेदार तरीके से बता सके।"

यह पूछने पर कि क्या वे पर्दे पर अपने पिता का रोल करने के इच्छुक हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "मैंने इस बारे में सोचा नहीं है। सिर्फ मैं ही नहीं मेरा बेटा भी युवा धर्मेद्र की भूमिका निभा सकता है लेकिन सब कुछ कहानी पर निर्भर करेगा।"

Also Read:

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: बचपन में सनी देओल ने तोड़ दिए थे घर की खिड़कियों के शीशे, पापा धर्मेंद्र ने की थी पिटाई sunny deol beaten by dharmendra in childhood