Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कपिल शर्मा को अभी भी माफ...

कपिल शर्मा को अभी भी माफ नहीं कर पाए हैं सुनील ग्रोवर, मुंबई रिसेप्शन में ना पहुंच पाने की वजह का हुआ खुलासा

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने मुंबई में 24 दिसंबर को रिसेप्शन रखा था मगर इस रिसेप्शन में सुनील ग्रोवर नहीं पहुंचे, वो कपिल की शादी में भी नहीं पहुंचे थे।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 28 Dec 2018, 16:28:13 IST

नई दिल्‍ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा की ग्रैंड वेडिंग हो चुकी है, मुंबई में कपिल ने अपने दोस्तों और टीवी-बॉलीवुड सितारों के लिए रिसेप्शन भी रखा था। इस जश्न में कई कॉमेडियन और कपिल के पुराने शो के कई साथी कलाकार इस जश्न में पहुंचे थे। लेकिन कपिल से रूठे साथी कलाकार इस शो में नहीं पहुंचे थे। सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन इस जश्न में शामिल नहीं हुए थे।

कपिल ने सुनील ग्रोवर को शादी का इन्वाइट भेजा था लेकिन सुनील शादी में नहीं पहुंचे, हालांकि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो मुंबई वाले फंक्शन में जाएंगे लेकिन वो वहां भी नहीं पहुंचे। सुनील ग्रोवर ने लगता है अभी तक कपिल शर्मा को उनकी गलतियों के लिए माफ नहीं किया है। बता दें, सुनील इन दिनों सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं, इस फिल्म में वो एक खास अवतार में नजर आने वाले हैं।

कपिल ने 12 और 13 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से जालंधर में हिंदू और सिख रीति-रिवाजों से शादी की है। 24 दिसंबर को कपिल और गिन्नी का रिसेप्शन था। इस रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, अनिल कपूर जैसे बॉलीवुड के सितारों के साथ ही हरभजन सिंह, श्‍वेता त्रिपाठी, चंदन प्रभाकर, कृष्‍णा, भारती जैसे कई सितारे पहुंचे थे।

कपिल शर्मा जल्द ही अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। यह शो कल यानी 29 दिसंबर से ऑनएयर होगा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

Simmba Movie: सिंबा की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर, टीज़र और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अजय देवगन भी आए नजर

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कपिल शर्मा को अभी भी माफ नहीं कर पाए हैं सुनील ग्रोवर, मुंबई रिसेप्शन में ना पहुंच पाने की वजह का हुआ खुलासा sunil grover not attend the reception of kapil sharma here is the reason