Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सुनिधि चौहान ने रीमिक्स गानों को...

सुनिधि चौहान ने रीमिक्स गानों को लेकर कही ये बात

अब आगामी डिजिटल संगीत शो 'द रीमिक्स' में जज के तौर पर नजर आने वाली गायिका सुनिधि चौहान, संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी और डीजे न्यूक्लिया का कहना है कि रीमिक्स गानों को कभी भी अपेक्षित सम्मान नहीं मिला। वे बुधवार रात शो के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 22 Feb 2018, 11:28:16 IST

मुंबई: इन दिनों इंडस्ट्री में रीमिक्स गानों की जैसे लाइन ही लग गई है। लेकिन अब आगामी डिजिटल संगीत शो 'द रीमिक्स' में जज के तौर पर नजर आने वाली गायिका सुनिधि चौहान, संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी और डीजे न्यूक्लिया का कहना है कि रीमिक्स गानों को कभी भी अपेक्षित सम्मान नहीं मिला। वे बुधवार रात शो के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद थे, जो बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन गानों के रीमिक्स संस्करण पर आधारित है। उन्होंने कहा कि अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजनल पर प्रसारित होने वाले शो के जरिए रीमिक्स गानों को उनका अपेक्षित सम्मान दिलाया जाएगा।

प्रेस वार्ता के दौरान शो के निर्णायकों से बॉलीवुड गानों के रीमिक्स संस्करण के बढ़ते चलन के बारे में पूछा गया। इस पर अमित ने कहा, "एक क्रिएटिव शख्स होने के नाते हमें दुख होता है कि बॉलीवुड में काफी रीमिक्स गाने बन रहे हैं। बतौर संगीतकार, हम वास्तव में ऐसी धुनों पर काम नहीं करना चाहते।" उन्होंने कहा, "फिल्म के प्रारूप में, हमें गीतों का रीमिक्स तैयार करने को लेकर ज्यादा स्वतंत्रता नहीं मिलती और रीमिक्स गानों को उनका अपेक्षित सम्मान नहीं मिलता।"

अमित से सहमति जताते हुए न्यूक्लेया ने कहा, "गाने का रीमिक्स तैयार करने की प्रक्रिया को उपेक्षित नजरिए से देखा जाता रहा है क्योंकि ज्यादातर इस प्रक्रिया पर पर्याप्त रूप से ध्यान नहीं दिया जाता।" सुनिधि के मुताबिक, रीमिक्स गाना अगर ढंग से तैयार किया जाए तो यह बेहतर बन सकता है। शो 'द रीमिक्स' में 10 एपिसोड होंगे और 9 मार्च से इसका प्रसारण अमेजन पर होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sunidhi Chauhan, Amit Trivedi to judge Amazon Prime reality show 'The Remix'