Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'ज़ीरो' के गाने 'मेरे नाम तू'...

'ज़ीरो' के गाने 'मेरे नाम तू' का मेकिंग वीडियो रिलीज, सेट पर शाहरुख खान को लाइन याद कराती दिखीं सुहाना खान

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'ज़ीरो' का गाना 'मेरे नाम तू' का मेकिंग वीडियो शुक्रवार को रिलीज किया गया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 07 Dec 2018, 17:16:55 IST

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'ज़ीरो' का गाना 'मेरे नाम तू' का मेकिंग वीडियो शुक्रवार को रिलीज किया गया है। इस वीडियो में शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी नजर आ रही हैं। शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुहाना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी बेटी ने उन्हें गाने के बोल याद करवाए।

उन्होंने लिखा- ''मेरे नाम तू के लिए मैंने जो भी किया... उसमें यह सबसे प्यारा है...सेट पर मेरी बेटी गानें के लाइन याद करवा रही है। आशा करता हूं कि गाना देखने के बाद वह अपनी मंजूरी दे दे।''

सुहाना लंदन के Ardingly College में पढ़ाई करती हैं। कुछ समय पहले शाहरुख अपनी बेटी सुहाना का प्ले देखने के लिए लंदन गए थे। उन्होंने सुहाना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- अपनी जूलियट के साथ लंदन में। कितना शानदार अनुभव था और पूरे कास्ट ने अद्भुत परफॉर्मेंस दिया। पूरी टीम को बधाई हो।

शाहरुख पहले बता चुके हैं कि सुहाना बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी।

कुछ दिनों पहले शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना के साथ यूएस अपने बेटे आर्यन खान का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे। वहां से शाहरुख ने सेल्फी शेयर की थी। वहां उन्होंने ऋषि कपूर से भी मुलाकात की थी। ऋषि पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं।

शाहरुख की आने वाली फिल्म 'ज़ीरो' की बात करें तो उसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

Kedarnath Review: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में कुछ नहीं है खास, सारा अली खान ने किया निराश

Sonchiriya Official Teaser: सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोनचिरैया' का टीजर हुआ रिलीज

उत्तराखंड में 'केदारनाथ' हुई बैन, लव जिहाद और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Suhana Khan teaching Shah Rukh Khan Zero song Mere Naam Tu lyrics