Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Video: शाहरुख खान की बेटी सुहाना...

Video: शाहरुख खान की बेटी सुहाना का डांस वीडियो वायरल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की फेमस स्टार किड में से एक है। सुहाना खान कुछ भी करती हैं वह सुर्खियां बन जाती है, क्योंकि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन उससे पहले विदेश में पढ़ रही सुहाना से जुड़ी कई दिलचस्प जानकारी हम आप तक पहुंचा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 09 Mar 2019, 6:53:40 IST

नई दिल्ली: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की फेमस स्टार किड में से एक है। सुहाना खान कुछ भी करती हैं वह सुर्खियां बन जाती है, क्योंकि ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन उससे पहले विदेश में पढ़ रही सुहाना से जुड़ी कई दिलचस्प जानकारी हम आप तक पहुंचा रहे हैं। हाल ही में सुहाना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस डांस वीडियो में सुहाना अपने क्लासमेट के साथ इंग्लिश गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि जहां सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू की बात कही जा रही है। वहीं, सुहाना के पिता शाहरुख खान ने कहा कि पहले वह अपनी पढ़ाई करें इसके बाद ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। फिलहाल सुहाना लंदन के कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं। हालांकि, सुहाना ने अपने पिता को जीरो फिल्म में असिस्ट किया था। 

इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट 
सुहाना ने इंस्‍टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया कि अगर उन्‍हें किसी के साथ डेट पर जाना हो तो उसका नाम क्‍या होगा? दरअसल सुहाना ने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशल कर रही थीं। इसके जवाब में सुहाना ने साउथ कोरियन पॉप सिंगर, एक्‍टर, सॉन्‍गराइटर और मॉडल किम जुन म्‍यों की फोटो पोस्ट की।

आपको बता दें कि सुहाना खान थिएटर में भी काफी एक्टिव हैं। सुहाना न कॉलेज प्‍ले रोमियो और जूलियट में हिस्सा लिया था। इस प्ले की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस तस्‍वीर में सुहाना ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। 

डायरेक्टर बनना चाहते हैं आर्यन खान  
शाहरुख खान ने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया था कि उनके बेटे आर्यन खान फिल्म में एक्टिंग नहीं करना चाहते हैं। शाहरुख ने कहा था कि आर्यन एक्टर नहीं बनना चाहते। वे फिल्में बनाना चाहते हैं। वे डायरेक्टर बनना चाहते हैं। आर्यन इसके लिए वे यूएस में ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। 

आर्यन खान अमेरिका के लॉस एंजिलिस में पढ़ाई कर रहे हैं। शाहरुख ने अपने दोनों बच्चों से साफ शब्दों में कहा है कि वह एक्टिंग में आने से पहले अपनी पढ़ाई को खत्म करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान करण जौहर को असिस्ट भी कर सकते हैं।  

ये भी पढ़ें:

Kalank Poster: फिल्म से आलिया भट्ट का लुक आया सामने, दुल्हन बनी ऐसी आ रही हैं नज़र

Mard Ko Dard Nahi Hota: अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान की फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज 

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी से पहले 50 हजार पुलिसकर्मियों को भेजी मिठाई

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन