Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड श्रीदेवी की मौत पर सुब्रमण्यम स्वामी...

श्रीदेवी की मौत पर सुब्रमण्यम स्वामी के बयान से हंगामा, लिया दाऊद इब्राहिम का नाम

स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका तो जताई ही... इसके साथ ही उन्होंने इस केस को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से भी जोड़ दिया।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 27 Feb 2018, 20:03:48 IST

नई दिल्ली: श्रीदेवी की मौत पर सस्पेंस खत्म होने से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ऐसा बयान दिया। जिस पर हंगामा मच गया। स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका तो जताई ही... इसके साथ ही उन्होंने इस केस को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से भी जोड़ दिया। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- पहले आपने कहा कि हार्ट फेल हुआ...अब आप कह रहे हैं कि बाथटब में डूबने से मौत हुई...उन्होंने कभी शराब नहीं पी... ऐसे में उनके शरीर में अल्कोहल कैसे आया ? क्या उन्हें जबरन पिलाया गया ? सीसीटीवी का क्या हुआ ? मैं आपको कह सकता हूं कि ये हत्या है।

श्रीदेवी की मौत पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ये सनसनीखेज बयान दिया तो...हर तरफ हलचल मच गई। स्वामी ने दावा किया कि श्रीदेवी की हत्या की गई है। उन्होंने श्रीदेवी की मौत की को न सिर्फ साजिश से जोड़ा बल्कि और भी कई सवाल खड़े करते हुए कह दिया...ये हादसा नहीं हत्या है। सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल किया कि

स्वामी ने अपनी दलील को सही ठहराने के लिए कुछ और भी सवालात किए...उन्होंने पुलिस की जांच पर शक जताते हुए कही कि जुमेरा होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद तस्वीरों को सामने क्यों नहीं लाया जा रहा ? आखिर उसमें ऐसा क्या है। ये क्यों नहीं बताया जा रहा कि मौत से पहले श्रीदेवी के कमरे में कौन-कौन गया था ? स्वामी ने इसके बाद जो कहा वो और भी चौंकाने वाला था...उन्होंने श्रीदेवी की मौत के केस को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से भी जोड़ दिया।

अब सीसीटीवी क्यों नहीं दिखाया जा रहा है? सीसीटीवी में क्या था? कौन उसके होटल रूम में गया? कह रहे हैं कि उसके सिस्टम में शराब है। तो क्या वो शराब पीकर मरी। वो तो शराब छूती नहीं थी। ज्यादा से ज्यादा वो बीयर पीती थी। सिने अभिनेत्रियां और दाऊद के जो नाजायज रिश्ते हैं। उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी...श्रीदेवी की मौत को एक अलग एंगल दे रहे हैं...लेकिन हकीकत बिल्कुल अलग है...क्योंकि सुब्रह्मण्यम स्वामी के शक और थ्योरी को दुबई पुलिस पूरी तरह से खारिज कर चुकी है। दरअसल, दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत की जांच खत्म कर दी है...अब इस केस की कोई तफ्तीश नहीं होगी। दुबई पुलिस और UAE सरकार साफ कर चुकी है कि ये एक नेचुरल डेथ है..और इसमें कोई साजिश नहीं है।

मतलब ये भी कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर पर भी शक की कोई गुंजाइश नहीं है..ऐसे में बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी की थ्योरी पूरी तरह से खारिज हो गई है।   

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन