Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फेम...

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फेम तारा सुतारिया को किसने कह दिया आंटी!

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी डेब्यू फिल्म से ज्यादा ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। soty2 के रिलीज के बाद से ही तारा से कई ब्यूटी ब्रांड जुड़ना चाहते हैं सिर्फ इतना ही नहीं एक इंटरनेशनल ब्रांड ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बना चुकी है। लेकिन इसी बीच तारा को लेकर एक खबर ऐसी आ रही है जिसे सुनकर उनके फैंस को अच्छा नहीं लगेगा।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 May 2019, 10:32:08 IST

नई दिल्ली: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी डेब्यू फिल्म से ज्यादा ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। soty2 के रिलीज के बाद से ही तारा से कई ब्यूटी ब्रांड जुड़ना चाहते हैं सिर्फ इतना ही नहीं एक इंटरनेशनल ब्रांड ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बना चुकी है। लेकिन इसी बीच तारा को लेकर एक खबर ऐसी आ रही है जिसे सुनकर उनके फैंस को अच्छा नहीं लगेगा। एनबीटी को दिए एक इंटरव्यू में तारा ने अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किये है। बता दें कि तारा फिल्म में डेब्यू करने से पहले सिंगिंग भी कर चुकी है लेकिन अब वह एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग भी करना चाहती हैं।

बच्चों के शो 'द सूट लाइफ ऑफ करण ऐंड कबीर' की विन्नी यानी तारा सुतारिया अब बड़ी हो गई हैं। डिज़नी इंडिया के साथ कई साल तक जुड़ी रहने वाली तारा को डिज़नी की सबसे बड़ी फिल्म अलादीन में प्रिंसेस जैस्मिन का किरदार मिला था। उन्होंने 6 महीने तक फिल्म के डायरेक्टर और टीम के साथ वर्कशॉप भी कीं लेकिन आखिरी में बात नहीं बनी। हालांकि, कुछ ही दिनों बाद उन्हें करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू करने मौका मिल गया। आवाज की धनी तारा को अब ऐक्टिंग से भी बेहद प्यार हो गया है। वह कहती हैं कि सिंगिंग के बाद ऐक्टिंग भी अब मेरा बन गया है। मैं अपनी आने वाली कुछ फिल्मों में गाने गाऊंगी। बीते दिनों शहर आईं तारा ने हमसे सोशल मीडिया, स्टूडेंट ऑफ द इयर, अलादीन से लेकर नेपोटिज़म तक पर बातें की।

अब भी डिज़नी पर मेरे शोज आ रहे हैं 
बहुत से बच्चों की तरह मैं भी डिज़नी के कार्टून्स देखकर बड़ी हुई हूं। मैं इससे काफी वक्त तक जुड़ी रही हूं। उस वक्त डिज़नी इंडिया भारत में नया था। सारे शोज नए थे, जो यूएस के अडॉप्टेशन थे। अब भी बच्चे मिलते हैं तो वो कहते हैं कि आपका शो हम देखते हैं। मुझे पता नहीं था कि अब भी 'द सूट लाइफ ऑफ करण और कबीर' टीवी पर आ रहा है।

जैस्मिन का किरदार हाथ से जाने का गम नहीं 
मैं लकी हूं कि मुझे फिल्म अलादीन के डायरेक्टर और टीम के साथ वर्कशॉप्स करने का मौका मिला। अलादीन डिज़नी का सबसे बेहतरीन कैरेक्टर है। यह मेरा ‌फेवरिट हीरो है। मुझे फिल्म में प्रिंसेस जैस्मिन का किरदार निभाना था। हमेशा से सपना था कि मैं कोई राजकुमारी वाला किरदार निभाऊं। मैं वह करने जा रही थी पर दुर्भाग्यवश परिस्थितियां नहीं बन पाईं। मुझे इसका अफसोस नहीं क्योंकि इसके तुरंत बाद ही मुझे 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' मिल गई थी। अब मैं जल्द ही इस फिल्म के गाने गाकर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करूंगी। इसके अलावा, मेरी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दूसरी फिल्म मरजावां और तीसरी अहान शेट्टी के साथ आर एक्स-100 आने वाली है। तीसरी फिल्म में मैं कुछ गाने भी गाऊंगी। 

मैं थोड़ी आंटी टाइप हूं 
सोशल मीडिया पर मेरे फैन्स भले तेजी से बढ़े हों लेकिन मुझे यह ज्यादा पसंद नहीं आता है। मैं थोड़ी आंटी टाइप गर्ल हूं। मुझे थोड़े दिनों पहले ही इंस्टाग्राम समझ में आया है। खैर, अब थोड़ा-थोड़ा यह पसंद आ रहा है लेकिन ट्विटर तो मेरे ऊपर से निकल जाता है। मुझे समझ में नहीं आता कि लोग फोन का इतना इस्तेमाल कैसे कर लेते हैं। अनन्या की मोबाइल पर बहुत तेज उंगलियां चलती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा ऐक्टिव रहती है लेकिन ये मेरे ज्यादा पल्ले ही नहीं पड़ता है। 

मैं बिल्कुल नहीं बदली हूं 
अक्सर लोग मुझसे कहते हैं कि तुम काफी बदल गई हो लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है। मैं पहली जैसी थी, वैसी ही हूं। मैं जब डिज़नी के शो में आती थी, तब 14-15 साल की थी। अब मैं 23 साल की हो गई हूं तो कुछ तो बदलाव आएगा ही। नेचरली मुझमें चेंज आए हों लेकिन बेसिकली मैं पहले जैसी ही हूं। मैं बिल्कुल नहीं बदली हूं। 

कभी नहीं लगा कि मैं आउटसाइडर हूं 
लोग मुझसे पूछते हैं कि आप आउटसाइडर हैं लेकिन मुझे नहीं लगता। यह सिर्फ लोगों का बनाया हुआ है। यह 2019 चल रहा है। आज के वक्त में जो टैलंट दिखाता है, उसे मौका मिलता है। मुझे नहीं लगता कि आज नेपोटिज़म रह गया है। यह लोग तय करते हैं, मीडिया तय करती है न कि बॉलिवुड। यह बहुत खराब बात है। मेरे साथ ऐसा कोई स्ट्रगल नहीं रहा है। मुझे तो कभी महसूस ही नहीं हुआ कि मैं आउटसाइडर हूं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन