Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड SOTY2: अनन्या पांडे और तारा सुतारिया...

SOTY2: अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के करियर पर भी ना लग जाए करण जौहर का 'कलंक'

SOTY2: जानिए यह फिल्म करण जौहर से लेकर अनन्या, तारा और टाइगर के लिए क्यों बुरी साबित हो सकती है।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 10 May 2019, 18:54:20 IST

SOTY2: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आज रिलीज हुई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक दोनों से ही निगेटिव रिव्यू मिले हैं। लोग इसे करण जौहर की दूसरी कलंक बता रहे हैं। जानिए यह फिल्म करण जौहर से लेकर अनन्या, तारा और टाइगर के लिए क्यों बुरी साबित हो सकती है।

अनन्या पांडे के करियर पर ना लग जाए कलंक

अनन्या पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तो कर दी लेकिन एक ऐसी फिल्म से जिसमें लड़कियों को सिर्फ शो-पीस के लिए रखा गया है। पिछली फिल्म में तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर की ट्रॉफी के लिए लड़कियों ने भी हिस्सा लिया था, लेकिन इस फिल्म में सिर्फ लड़के ही कॉम्पटीशन का हिस्सा हैं, इस फिल्म से अनन्या के फिल्मी ग्राफ पर असर पड़ सकता है। अनन्या पांडे अब कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगी, उनके साथ भूमि पेडनेकर भी हैं। देखना होगा कि वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

तारा सुतारिया का कमजोर डेब्यू

इस फिल्म से तारा सुतारिया को लॉन्च तो कर दिया गया लेकिन उनका रोल ठीक तरीके से लिखा भी नहीं गया। उन्हें साइडलाइन करके रखा गया। तारा को उनकी एक्टिंग से जज नहीं कर सकते इस फिल्म की स्क्रिप्ट ही ठीक तरीके से नहीं लिखी गई। इससे तारा के करियर को भी नुकसान हो सकता है।

करण जौहर का नुकसान

करण जौहर की फिल्म कलंक तो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई और अब उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के तहत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बनाई, यह फिल्म उन्होंने अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को लॉन्च करने के लिए बनाई लेकिन जिस तरह के रिव्यू और ऑडियंस रिस्पॉन्स फिल्म को मिल रहे हैं, लगता नहीं कि यह फिल्म अपना बजट भी निकाल पाएगी। करण जौहर को के धर्मा प्रोडक्श के शुरुआत में बजने वाला म्यूजिक जब सुनाई देता है तो कभी खुशी, कभी गम, माई नेम इज खान और कुछ-कुछ होता है जैसी फिल्में याद आती हैं, लेकिन अब जिस तरह की फिल्में धर्मा प्रोडक्शन से आ रही हैं वो उसके महत्व को खत्म कर रहा है। ये रहा वो म्यूजिक-

टाइगर श्रॉफ के लिए भी उल्टा पड़ा दांव

दोनों एक्ट्रेस के लिए तो यह फिल्म कुछ करती नहीं टाइगर श्रॉफ के लिए भी यह फिल्म घाटे का सौदा साबित हो सकती है। टाइगर की पिछली फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था और दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने में कामयाब रही। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आ रही और ना ही क्रिटिक्स को। टाइगर को भी इस फिल्म से नुकसान झेलना पड़ेगा। वो इस रोल के लिए मिसफिट लगे।

विशाल-शेखर का सबसे खराब एल्बम

इस फिल्म के गाने आपको इरीटेट करेंगे। यह फिल्म विशाल शेखर के लिए भी खराब ही साबित हुई। इस फिल्म में उनका अब तक का सबसे खराब एल्बम रहा।

यहां आप फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का पूरा रिव्यू पढ़ सकते हैं

ज्योति जायसवाल

(ये लेखिका के निजी विचार हैं, जरूरी नहीं इंडिया टीवी इससे सहमत हो।)

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood