Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड श्रीदेवी की अचानक मौत पर भावुक...

श्रीदेवी की अचानक मौत पर भावुक हुए बप्पी लाहिड़ी

श्रीदेवी हमेशा के लिए ओझल हो गई हैं। उनके चाहने वाले अब भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी खूबसूरत अदाकारा उनके बीच नहीं रही हैं। आज सेलिब्रेशन क्लब में जहां एक ओर उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए फैंस का जमावड़ा लगा है, वहीं लाखों फैंस की भीड़ भी...

LinkedinPinterestLinkedinWhats app
India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 28 Feb 2018, 12:08:40 IST

मुंबई: बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी हमेशा के लिए ओझल हो गई हैं। उनके चाहने वाले अब भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी खूबसूरत अदाकारा उनके बीच नहीं रही हैं। आज सेलिब्रेशन क्लब में जहां एक ओर उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए फैंस का जमावड़ा लगा है, वहीं लाखों फैंस की भीड़ भी अपनी पसंदीदा अदाकारा के आखिरी दर्शन के लिए पहुंची है। सभी फिल्मीं सितारे श्रीदेवी की अचानक हुई मौत पर शोक जता रहे हैं। अब उनके साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके संगीत निर्देशक बप्पी लाहिड़ी ने श्रीदेवी के अभिनय कौशल की प्रशंसा करते हुए कहा कि दिवंगत अभिनेत्री एकमात्र महिला सुपरस्टार थीं।

शोक संतप्त परिवार से मंगलवार को मुलाकात के बाद बप्पी ने कहा कि उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री के साथ 11 सिल्वर जुबली फिल्मों में काम किया, जो "अकेली और एकमात्र महिला सुपरस्टार थीं।" उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी यकीन नहीं होता कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं, इस बारे में सोचकर मेरा दिल बैठा जा रहा है।"

बप्पी ने कहा कि वह श्रीदेवी की याद में उन्हें 'कभी अलविदा ना कहना' गीत समर्पित करना चाहेंगे। गौरतलब है कि श्रीदेवी दुबई में बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए पहुंची थीं। लेकिन होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से उनकी मौत हो गई।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sridevi was one and only lady superstar says Bappi Lahiri
LinkedinPinterestLinkedinWhats app