Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड श्रीदेवी की इस गुमशुदा बहन की...

श्रीदेवी की इस गुमशुदा बहन की तस्वीर पर मच गया बॉलीवुड में हंगामा!

मशहूर फिल्मी मैगजीन ने श्रीदेवी की बिछड़ी हुई बहन की तस्वीर छापी थी।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 28 Feb 2018, 12:15:46 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री में श्रीदेवी की बहन प्रभावेदी के नाम से एक बार बॉलीवुड जगत में सनसनी मच गई थी। हर कोई प्रभादेवी के बारे में जानने को बेताब था। बात 90 के दशक की है, मशहूर फिल्मी मैगजीन सिने ब्लिट्ड के कवर पेज पर एक ग्लैमरस लड़की की तस्वीर छपी। कहा गया यह मॉडल प्रभादेवी है, दावा किया गया कि यह सुपरस्टार श्रीदेवी की बिछड़ी बहन है।

गुमशुदा बहन की खूबसूरत तस्वीर देखकर पाठकों के साथ-साथ फिल्मी हस्तियां भी सोचने पर मजबूर हो गईं कि श्रीदेवी की बहन कैसे और कब बिछड़ गयीं थीं। हर कोई ये जानने को बेताब था कि वो मॉडलिंग करियर में कैसे आईं और अब कहां हैं?

जिस प्रभादेवी की खूबसूरती पर मोहित होकर तमाम लोगों ने उन्हें प्रपोज़ तक कर दिया वो दरअसल कोई मॉडल या श्रीदेवी की बहन नहीं बल्कि अभिनेता अनुपम खेर थे। अनुपम ने फोटोग्राफर गौतम राजाध्यक्ष और मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर के साथ मिलकर एक फीमेल मॉडल की तरह फोटोशूट करवाया और मैगजीन ने इस छापते वक्त श्रीदेवी की बहन का नाम दे दिया।

इस पूरे शूट को इतना गुप्त रखा गया था कि शूट करने वाली टीम के अलावा श्रीदेवी ही अकेली थीं जिन्हें इस पूरे प्रैंक के बारे में पता थाथ। श्रीदेवी ने भी इसे पूरी तरह से गुप्त रखा था। मैगजीन में जब ये तस्वीर छपी तो श्रीदेवी के परिवारवालों को लगा कि चीप पब्लिसिटी के लिए इस तरह का स्टंट किया था।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने कई बार प्रैंक किए हैं मगर अनुपम खेर वाला ये किस्सा काफी बड़ी था मगर अनुपम खेर और उनकी टीम का ये किस्सा सबसे बड़े अप्रैल फूल में से एक रहा।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood