Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी ने क्यों करवा ली लिप...

श्रीदेवी ने क्यों करवा ली लिप सर्जरी? लेटेस्ट तस्वीरें देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

फिल्मी सितारे अक्सर अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कई तरह की चीजों का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इन दिनों प्लास्टिक सर्जरी काफी ट्रेंड में हैं। हाल ही में अभिनेत्री श्रीदेवी को भी देखकर लगता है कि उन्हें लिप जॉब करवाया है।

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 25 Jan 2018, 22:02:02 IST

नई दिल्ली: फिल्मी हस्तियां अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर काफी एक्विट रहती हैं। इन्हें अक्सर जिम में वर्कआउट करते देखा जाता है। कई बार ये सितारे अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का भी सहारा लेते हैं, हालांकि कई बार इसका असर काफी भयानक भी होता है। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी हुआ है। उन्हें अपने जमाने की बेहतरीन अदाकाओं में से एक कहा जात है, जो आज भी लाखों के दिलों पर राज करती हैं। दरअसल हाल ही में वह पति बोनी कपूर के साथ एक इवेंट में दिखाई दीं। लेकिन इस दौरान उनके होंठो का आकार काफी अजीब दिखा। जिसके बाद से उनकी इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं। इसे देखकर लगता है कि श्रीदेवी ने अपनी लिप सर्जरी करवाई है, जो शायद बिल्कुल खराब हो गई है।

गौरतलब है कि श्रीदेवी को हाल ही में पति बोनी के साथ फिल्मकार अनुराग बसु द्वारा आयोजित करवाई गई सरस्वती पूजा में देखा गया। इस दौरान जब नजरें उनके चेहरे पर पड़ी तो लिप्स की बिगड़ी हुई शेप आसानी से समझ में आ रही थी। इसी के बाद से उनकी लिप सर्जरी के कयास लगाए जाने लगे हैं। श्रीदेवी यहां चश्मा लगाए काफी कैजुअल लुक में दिखाई दीं।

हालांकि जब उनसे इस सर्जरी के बारे में बात की गई तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। उनका कहना है कि, "मैं हेल्दी लाइफ जीती हूं। इसके अलावा मैं पावर योगा करती हूं और एक संतुलित डाइट लेती हूं।" श्रीदेवी भले अपनी सर्जरी की बातों को नकार रही हैं,  लेकिन उनके चेहरे से काफी कुछ पता चल रहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sridevi lip surgery goes horribly wrong, श्रीदेवी ने क्यों करवा ली लिप सर्जरी? लेटेस्ट तस्वीरें देखकर सिर पकड़ लेंगे आप