Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सफेद फूलों से सजे रथ में...

सफेद फूलों से सजे रथ में हुई श्रीदेवी की अंतिम विदाई, देखिए आखिरी तस्वीर

राजेश खन्ना के बाद यह पहला मौका है जब किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को इस तरह ओपन ट्रक में ले जाया जा रहा है।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 28 Feb 2018, 14:43:04 IST

नई दिल्ली: 50 साल के फिल्मी करियर में अलग-अलग तरह की भाषाओं में 300 फिल्में करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का आखिरी सफर शुरू हो चुका है। सफेद फूलों से सजे रथ में श्रीदेवी की अंतिम विदाई हो रही है। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा। उनके शव के साथ उनके पति बोनी कपूर मौजूद हैं। पीछे अभिनेता अर्जुन कपूर और उनके भाई मोहित मारवाह ताबूत को पकड़े नजर आ रहे हैं।

सेलिब्रेशन क्लब से ये यात्रा निकल रही है जो पवन हंस मैदान तक जाएगा। जहां साढ़े 3 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। शव के सात पुलिस वाले भी खड़े हैं। फूलों से सजे रथ में अंदर श्रीदेवी को तिरंगे में लपेटा गया, उन्हें राजकीय सलामी दी गई। श्रीदेवी के शव के साथ रथ के अंदर उनकी बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी मौजूद हैं।

श्रीदेवी

सेलिब्रेशन क्लब से श्मशान गृह तक पहुंचने में करीब 45 मिनट लग सकते हैं। वैसे तो यह दूरे 10 मिनट की है लेकिनजिस तरह की भीड़ लगी है उसे देखते हुए लग रहा है कि इसमें वक्त लग सकता है। राजेश खन्ना के बाद यह पहला मौका है जब किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को इस तरह ओपन ट्रक में ले जाया जा रहा है।

बता दें, श्रीदेवी की अंतिम इच्छा थी कि उन्हें सफेद रंग में विदाई दी जाए। यही वजह है कि पूरे बंगले को सफेद रंगे के कपड़ों से सजाया गया था। पर्दे सफेद कर दिए गए हैं। श्रीदेवी को दुल्हन की तरह लाल रंग के कपड़े पहनाए गए हैं. मगर पूरा ट्रक सफेद रंग के फूलों से सजाया गाया है। बाहर श्रीदेवी का बड़ा पोट्रेस रखा गया है।

देशभर से श्रीदेवी के प्रशंसक जुटे हैं। राजस्थान, गुजरात, यूपी, मध्य प्रदेश जैसे राज्यों से बड़ी संख्या में प्रशंसक सफेद फूल लेकर आए हैं। प्रशंसकों के लिए अलग से श्रीदेवी के अंतिम दर्शन की व्यवस्था की गई थी। 4 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood