Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए...

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए 2 दिन से घर के बाहर खड़ा रहा ये शख्‍स

श्रीदेवी ने अपने एक फैंस के लिए कुछ ऐसा किया था जिसकी वजह से उनके अंतिम दर्शन के लिए वो शख्स दो दिन तक श्रीदेवी के घर के बाहर खड़ा रहा।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 01 Mar 2018, 23:53:35 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। श्रीदेवी के फैंस उनके अचानक हुए निधन से सदमे में हैं। श्रीदेवी जितनी अच्छी एक्ट्रेस थीं उतनी ही अच्छी इंसान भी थीं। उन्होंने अपने एक फैंस के लिए कुछ ऐसा किया था जिसकी वजह से उनके अंतिम दर्शन के लिए वो शख्स दो दिन तक श्रीदेवी के घर के बाहर खड़ा रहा।

एएनआई से बातचीत के दौरान श्रीदेवी के फैन जतिन वाल्मीकि ने बताया कि श्रीदेवी उनकी जिंदगी में खास अहमियत रखती हैं। यूपी के रहने वाले वाल्मीकि ने कहा कि उनकी आंखें थोड़ी कमजोर हैं लेकिन वो किसी भी कीमत पर श्रीदेवी के दर्शन करना चाहते हैं। जतिन ने बताया कि श्रीदेवी ने उनके भी के ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन के लिए 1 लाख रुपये की मदद की थी। साथ ही अस्पताल से कहकर 1 लाख का बिल भी माफ करवाया था।

जतिन ने कहा- ' उनकी वजह से मेरा भाई जिंदा है। मैं उनके (श्रीदेवी) लिए कुछ नहीं कर सकता, लेकिन मैं कम से कम उनकी अंतिम यात्रा में तो शामिल हो ही सकता हूं।

उन्‍होंने बताया,' श्रीदेवी जी ने मेरे भाई के ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन के लिए मदद की थी। उस समय उन्‍होंने मुझे 1 लाख की मदद की और हॉस्पिटल से 1 लाख माफ भी करवाया।'

बता दें कि श्रीदेवी का निधन शनिवार को दुबई के एक होटल में हुआ था। 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood