Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी के निधन की कवरेज दिखाने...

श्रीदेवी के निधन की कवरेज दिखाने के लिए बाथटब में लेटा रीजनल रिपोर्टर, हुआ ट्रोल

जिस तरह की मीडिया कवरेज श्रीदेवी के निधन पर हो रही है उससे लोग काफी दुखी हैं।

Jyoti Jaiswal
Written by: Jyoti Jaiswal 27 Feb 2018, 20:07:50 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी अचानक से इस दुनिया से रुख्सत हो गईं। उनके जाने से पूरा देश सदमे में हैं। बॉलीवुड हस्तियां भी सन्न हैं। लेकिन जिस तरह की मीडिया कवरेज श्रीदेवी के निधन पर हो रही है उससे भी लोग काफी दुखी हैं। लोग ट्विटर और फेसबुक पर मीडिया को ट्रोल कर रहे हैं।

ऐसे ही एक रीजनल मीडिया की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें पत्रकार बाथटब में लेटकर श्रीदेवी के निधन की रिपोर्टिंग करता दिख रहा है। महा न्यूज नाम के तेलुगू चैनल की ऐसी रिपोर्टिंग देखकर हर कोई हैरान है। चैनल के रिपोर्टर श्रीदेवी बनकर खुद बाथटब में लेटकर रिपोर्टिंग करने लगा।

उसका कहना है कि उसने उसी लंबाई चौड़ाई का बाथटब मार्केट से ढूंढ़ा है जितना बड़ा बाथटब श्रीदेवी के होटल रूम में था। कैमरे पर स्टाइल दिखाते हुए उसने यह भी कहा कि इस बाथ टब में श्रीदेवी नहीं डूब सकती।

आप भी देखिए ये महान रिपोर्टिंग-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: श्रीदेवी के निधन की कवरेज दिखाने के लिए बाथटब में लेटा रीजनल रिपोर्टर, हुआ ट्रोल sridevi death reporting trolling in social media