Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जाते-जाते श्रीदेवी ने अपने नाम किया...

जाते-जाते श्रीदेवी ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड, बनीं गूगल क्वीन

मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गईं श्रीदेवी 24 फरवरी की देर रात दुनिया से ही रुख्सत हो गईं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 26 Feb 2018, 23:35:50 IST

नई दिल्ली: रविवार सुबह-सुबह ऐसी खबर मिली जिसने लोगों को रुला दिया। रात को मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया था। सुबह तक यह खबर मीडिया में आ गई। उसके बाद गूगल पर हर कोई श्रीदेवी को सर्च करने लगा। दोपहर 12 बजे तक ही करीब 10 लाख लोग श्रीदेवी को सर्च कर चुके थे। 3 बजे तक 50 लाख लोगों न श्रीदेवी को सर्च किया था। शाम 5 तक तक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने श्रीदेवी के बारे में जानने के लिए सर्च कर चुके थे।

लोगों ने श्रीदेवी के साथ-साथ गूगल पर कार्डियक अरेस्ट, मोहित मारवाह (जिनकी शादी में वह दुबई गई थीं) और अर्जुन कपूर के बारे में भी सर्च किया था। बता दें, पहले ये खबर आई थी कि श्रीदेवी का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है तो लोग कार्डियक अरेस्ट भी गूगल पर सर्च कर रहे थे। इसके अलावा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कब होगा, इस बारे में भी गूगल पर सर्च किया गया था। साथ ही, श्रीदेवी की मूवी, श्रीदेवी का वीडियो, एक्ट्रेस श्रीदेवी, डॉटर्स ऑफ श्रीदेवी, श्रीदेवी लेटेस्ट न्यूज, अबाउट श्रीदेवी, श्रीदेवी अर्जुन कपूर भी गूगल पर खूब सर्च हुए।

बता दें, अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गईं श्रीदेवी 24 फरवरी की देर रात दुनिया से ही रुख्सत हो गईं। कहा जा रहा है कि बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई है।

श्रीदेवी का शव अभी तक भारत नहीं आ पाया है। कल सुबह उनके शव का लेपन किया जाएगा। कल शाम तक ही अभिनेत्री का शव भारत पहुंच पाएगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जाते-जाते श्रीदेवी ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड, बनीं गूगल क्वीन sridevi become queen of google 1 crore people search about her