Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका के बिग बॉस जीतने पर...

दीपिका के बिग बॉस जीतने पर भड़कीं श्रीसंथ की मैनेजर, कहा- 'अगली बार दीपिका माता का हलवा शो करें'

श्रीसंथ की मैनेजर दीपिका के बिग बॉस जीतने से काफी खफा नजर आईं, उन्होंने कलर्स चैनल को ट्विटर पर काफी खरी-खोटी सुना दी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 02 Jan 2019, 14:35:48 IST

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' को विनर मिल चुका है, इस बार शो की विजेता बनी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़। उन्होंने शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट श्रीसंथ को हरा दिया। दीपक ठाकुर भी शो से आउट हो गए। दीपिका के फैंस तो काफी खुश हैं लेकिन श्रीसंथ के फैंस दीपिका की जीत से काफी नाराज हैं। श्रीसंथ की मैनेजर ने भी कलर्स चैनल पर अपना गुस्सा दिखाया है।

श्रीसंथ की मैनेजर रोनिता कृष्णा शर्मा ने कलर्स चैनल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है- अगली बार से आप सिर्फ उन्हीं कंटेस्टेंट को लेकर आए जो प्रतिष्ठित हों और बिग बॉस में सत्संग करें। या फिर दीपिका माता का हलवा शो करें। दीपिका आप यह जीत डिजर्व नहीं करती हैं। आप शो की फेक विनर हैं। पक्षपातपूर्ण रवैया किया गया है।

आगे उन्होंने लिखा है- बिग बॉस शो और दीपिका दोनों ही फेक हैं। मुझे उम्मीद है आप इस जीत के बाद चैन से सो रही होंगी जिसके योग्य आप नहीं हैं। रोनिता ने बिग बॉस पर जनता को बेवकूफ बनाने का आरोप भी लगाया है।

श्रीसंथ की मैनेजर ने जरूर गुस्सा निकाला है लेकिन श्रीसंथ की वाइफ भुवनेश्वरी ने श्री के फैंस को सांत्वना दी है और उनसे दुखी ना होने को कहा है। ट्वीट करके भुवनेश्वरी लिखती हैं- आप लोग निराश ना हों। हमने अपना बेस्ट दिया है, आप हमेशा हमारी फैमली का हिस्सा हैं और रहेंगे। श्रीसंथ शानदार व्यक्तित्व वाले इंसान हैं और इस बार भी उन्होंने यही साबित किया है, दीपिका की जीत पर वह ज्यादा खुश होंगे ऐसा उन्होंने बिना स्वार्थ कहकर इस बात को साबित किया है। इसलिए आप खुद पर गर्व करें।

बता दें, श्रीसंथ के फैंस को उम्मीद थी कि वो ही जीतेंगे लेकिन दीपिका कक्कड़ ने बाजी मार ली। दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर से 20 लाख लेकर निकल गए।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान ने कपिल के शो में किया खुलासा, संजय दत्त की वजह से नहीं की शादी

आलिया-रणबीर के साथ ऋषि कपूर- नीतू न्यूयार्क में इस खास अंदाज में नए साल का किया स्वागत, देखें फोटो

Simmba Box Office Collection Day 4: चार दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंची 'सिंबा', जानिए अब तक का कलेक्शन

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: दीपिका के बिग बॉस जीतने पर भड़कीं श्रीसंथ की मैनेजर, कहा- 'अगली बार दीपिका माता का हलवा शो करें' sreesanth manager is angry on dipika kakkar win on bigg boss