Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'संदेशे आते हैं...' के बाद सोनू...

'संदेशे आते हैं...' के बाद सोनू निगम ने एक बार फिर गाया जेपी दत्ता की फिल्म के लिए शानदार गाना

"रात कितनी" सीमा पर पुरुषों के दिल की भावनाएं बयां करती है जो अपने जीवन और परिवार को दाँव पर रख कर अपने देश को बचाने के लिए जी जान लगा देते है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 22 Aug 2018, 17:04:12 IST

नई दिल्ली: सोनू निगम की आवाज़ में "रात कितनी" जे पी दत्ता की आने वाली युद्ध ड्रामा फ़िल्म पल्टन से एक सुखद ट्रैक है जो हमारे जहन में जे पी दत्ता के साथ जावेद अख्तर, सोनू निगम और अनु मलिक की सुरमई तिकड़ी के प्रतिष्ठित गीत 'संदेशे आते है' की बीती हुई मीठी यादें ताज़ा कर देंगी। "रात कितनी" सीमा पर पुरुषों के दिल की भावनाएं बयां करती है जो अपने जीवन और परिवार को दाँव पर रख कर अपने देश को बचाने के लिए जी जान लगा देते है।

यह एक सैनिक की जीवनगाथा को दर्शाती है और इस गाने के जरिये यह बताने की कोशिश की गई है कि बंजर सीमावर्ती इलाके में किस तरह ताकत के साथ वह अपना जीवन व्यतीत करते है। सम्पूर्ण स्टारकास्ट के अलावा, गाने में हमारे देश के वीर जवान सैनिक भी नज़र आ रहे है। निर्माताओं ने गाना ट्वीट करते हुए लिखा,"कितनी कहानियां और यादें ले आती है हर रात...यहां उन यादों को याद किया गया है जो हमारे सैनिकों को ताकत देती हैं और आशा करते हैं कि वे इन सब बाधाओं को पार कर लेंगे।‘’

जावेद अख्तर के लिरिक्स और अनु मलिक के संगीत के साथ "रात कितनी" निश्चित रूप से लोगों के जहन में फ़िल्म बॉर्डर से सुपरहिट गीत 'संदेशे आते है' की यादें ताज़ा कर देगा। यह तीसरी बार होगा जब सोनू निगम बॉर्डर और एलओसी कारगिल के बाद जावेद अख्तर, अनु मलिक और निर्देशक जेपी दत्ता के साथ एक बार फिर मिलकर काम कर रहे है। पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले बॉर्डर, एलओसी कारगिल और रिफ्यूजी जैसी युद्ध पर आधारित फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है। युद्ध त्रयी की तीसरी फ़िल्म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर जैसे दमदार कलाकार अपने अभिनय का दबदबा दिखाते हुए नज़र आएंगे। ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और जे पी दत्ता फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'पलटन' जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित है और 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'संदेशे आते हैं...' के बाद सोनू निगम ने एक बार फिर गाया जेपी दत्ता की फिल्म के लिए शानदार गाना