Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'सोनचिड़िया' के रील लाइफ डकैतों ने...

'सोनचिड़िया' के रील लाइफ डकैतों ने असली डकैतों से की मुलाक़ात!

अतीत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित, सुशांत सिंह राजपूत एक बागी लखना की भूमिका में नज़र आएंगे, जो डाकू मान सिंह के गिरोह के सबसे करीबी और भरोसेमंद सदस्यों में से एक है। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Feb 2019, 13:22:32 IST

मुंबई: आरएसवीपी की आगामी फ़िल्म सोनचिड़िया में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी डकैतों की भूमिका में नज़र आएंगे और अब तक रिलीज हुए कंटेंट ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह दो गुना बढ़ा दिया है। फिल्म के प्रचार को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, सोनचिड़िया की टीम ने चंबल में असली डाकुओं से मुलाकात की है। स्टार-कास्ट सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, और रणवीर शौरी सहित निर्देशक अभिषेक चौबे ने डाकुओं से मिलने के लिए चंबल शहर का दौरा किया है। मध्य प्रदेश की घाटियों में वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई, सोनचिड़िया में मध्य भारत में डकैतों के शानदार गौरव की झलक देखने मिलेगी।

अभिनेताओं ने न केवल चंबल में स्थानीय लोगों का बात करने का तरीका और रीति-रिवाजों को अपनाया, बल्कि 70 के दशक के चंबल से जुड़ी हर बारीक जानकारी हासिल करने के लिए इस क्षेत्र के लोगों के साथ वक़्त भी बिताया। उडता पंजाब की सफलता के बाद, अभिषेक चौबे एक और डार्क ड्रामा प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं, जिसमें डकैतों की कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।

'सोनचिड़िया' 

अतीत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित, सुशांत सिंह राजपूत एक बागी लखना की भूमिका में नज़र आएंगे, जो डाकू मान सिंह के गिरोह के सबसे करीबी और भरोसेमंद सदस्यों में से एक है। मनोज वाजपेयी फ़िल्म में मान सिंह के चरित्र को जीवंत करते हुए नज़र आएंगे जो एक शक्तिशाली गिरोह का नेता है और सभी उनसे डरते है। रणवीर शौरी उर्फ वक़ील मान सिंह का करीबी सहयोगी है। वीरता दिखाते हुए, भूमि पेडनेकर उग्र इंदुमती तोमर के किरदार में नज़र आएंगी, जो न केवल अपने घर का कुशल संचालन करती है, बल्कि बंदूक से गोलीबारी करने में भी माहिर है। पिछली फ़िल्मो में अपनी प्रतिपक्षी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले आशुतोष राणा इस फ़िल्म में एक क्रूर पुलिस अधिकारी गुर्जर की भूमिका निभा रहे हैं।

दिलचस्प डायलॉग प्रोमो के साथ, रोनी स्क्रूवाला की सोनचिड़िया की दमदार कहानी और जानदार स्टार कास्ट ने दर्शकों को फ़िल्म की रिलीज के प्रति उत्साहित कर दिया है। निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब 'सोनचिड़िया' पेश करने के लिए तैयार हैं। आरएसवीपी की "सोनचिड़िया" 1 मार्च 2019 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।  

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood