Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सोनम कपूर अपनी फैमिली के साथ...

सोनम कपूर अपनी फैमिली के साथ कजन की शादी अटेंड करने पहुंची लंदन, तस्वीरें वायरल

सोनम कपूर इन दिनों अपनी पूरी फैमिली रिया कपूर, अनिल कपूर, पति आनंद आहूजा, मां सुनीता कपूर के साथ अपनी कजन की शादी अटेंड करने लंदन गई हुई हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 May 2019, 7:01:24 IST

सोनम कपूर इन दिनों अपनी पूरी फैमिली रिया कपूर, अनिल कपूर, पति आनंद आहूजा, मां सुनीता कपूर के साथ अपनी कजन की शादी अटेंड करने लंदन गई हुई हैं। बता दें कि सोनम कपूर की कजन प्रिया सिंह और रणबीर बत्रा की शादी है। सोनम ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से पूरी फैमिली की फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में पूरी कपूर फैमिली साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फोटो में एक चीज और खास है वह है रिया कपूर ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ नजर आ रही हैं।

सोनम कपूर के साथ उनकी मां सुनीता कपूर और बहन रिया कपूर ने भी शादी के फंक्शन से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फैशन आइकन सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, फैम! भमबानी/सिंह/कपूर। बता दें कि सोनम कपूर ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें सोनम के अलावा अनिल कपूर, सुनीता कपूर, रिया कपूर, दुल्हन प्रिया सिंह, दूल्हा रणबीर बत्रा सहित परिवार के अन्य लोग भी हैं। 

सोनम कपूर ने इस कपल को शादी की बधाई दी है। इसके अलावा सुनीता कपूर ने फोटो के साथ लिखा, बधाई और उत्सव। फोटो में आप देख सकते हैं कि सभी मस्ती के मूड में हैं।बता दें कि प्रिया और रणबीर के पिछले महीने हल्दी समारोह था, जिसमें भी पूरे कपूर परिवार को देखा गया था। साथ ही बताते चलें कि इस महीने की 8 तारीख को सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। 

बता दें कि हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर ग्लैमरस लुक में नजर आईं थी। सोनम के लुक की बात करें तो उन्होंने  Ralph & Russo का कस्टमाइज व्हाइट कलर का कोट पैंट पहना हुआ है। जिसमें अगर से पीछे ट्रेल लगी हुई है। इस लुक में सोनम शानदार लग रही है।

ये भी पढ़ें:

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम ने कानपुर में शुरू की बाला की शूटिंग

करण जौहर को प्रबल गुरुंग ने ऐसे किया बर्थडे विश, होने लगी अफेयर की चर्चा

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान Poppy, देखें वीडियो

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन