Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 2 साल बाद भी नीरजा के...

2 साल बाद भी नीरजा के किरदार से बाहर नहीं आ पाईं सोनम कपूर, आज भी होती हैं प्रेरित

सोनम कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘नीरजा’ को दर्शको और समीक्षकों के बीच खूब सराहना हासिल हुई थी। फिल्म में सोनम को नीरजा भनोट का किरदार निभाते हुए देखा गया था, जिसे उन्होंने बखूबी पर्दे पर उतारा था। सोनम का मानना है कि नीरजा भनोट की बायोपिक में काम...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 21 Feb 2018, 8:57:16 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘नीरजा’ को दर्शको और समीक्षकों के बीच खूब सराहना हासिल हुई थी। फिल्म में सोनम को नीरजा भनोट का किरदार निभाते हुए देखा गया था, जिसे उन्होंने बखूबी पर्दे पर उतारा था। सोनम का मानना है कि नीरजा भनोट की बायोपिक में काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है और नीरजा की बहादुरी उन्हें लगातार आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती है। सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म पैन एयरहोस्टेस नीरजा भनोट पर आधारित थी, जिन्होंने वर्ष 1986 में एक अंतर्राष्ट्रीय विमान को आतंकवादियों द्वारा अगवा किए जाने के बाद इसके यात्रियों को बचाने के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी थी।

सोनम ने सोमवार को फिल्म के 2 वर्ष पूरे होने पर ट्वीट किया, "आज भी नीरजा भनोट का साहस और बहादुरी मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। उनकी भूमिका निभाना सम्मान की बात और उनके लिए श्रद्धांजलि थी। नीरजा को दो साल पूरे।" सोनम को नीरजा भनोट की भूमिका के लिए काफी प्रशंसा प्राप्त हुई थी।

राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो और ब्लिंग अनप्लग्ड द्वारा किया गया था। वहीं माधवानी ने भी पोस्ट किया, "नीरजा को 2 वर्ष पूरे हुए। अखिल भनोट, अनीश भनोट.. सोनम कपूर, शबाना आजमी, शेखर रवजियानी और 'नीरजा' की मेरी पूरी टीम का आभारी हूं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sonam Kapoor says heroism of Bhanot continues to move me