Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे...

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर ने इस तरह सोशल मीडिया पर अदा किया शुक्रिया

सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ वक्त से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। इस मुश्किल घड़ी में जहां एक ओर परिवार और करीबी करीबी दोस्त उनके साथ खड़े हुए हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्मी हस्तियां और उनके चाहने वाले भी जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 17 Aug 2018, 12:24:13 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ वक्त से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। इस मुश्किल घड़ी में जहां एक ओर परिवार और करीबी करीबी दोस्त उनके साथ खड़े हुए हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्मी हस्तियां और उनके चाहने वाले भी जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हालांकि सोनाली अपने ट्रीटमेंट के दौरान भी बहुत पॉजिटिव दिखाई दे रही हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं और अपनी स्थिति के बारे में लगातारा अपडेट दे रही हैं। कुछ समय पहले ही पति गोल्डी बहल ने भी सोशल मीडिया के जरिए सोनाली को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट दी थी।

इसी बीच अब सोनाली के लाडले बेटे रणवीर ने भी अपनी से जुड़ा एक इमोशनल पोस्ट किया है। बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "आप सभी ने मेरे चारों ओर रोशनी का एक घेरा बना दिया है... मुझे इतना सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया।"

गौरतलब है कि सोनाली ने कुछ समय पहले एक इमोशनल पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि, उन्होंने किस तरह से अपने बेटे को उनकी इस जानलेवा बीमारी के बारे में बताया था। सोनाली ने लिखा, "हमें पता था कि हमें उसे सारी सच्चाई बतानी होगी। हमने हमेशा उसके साथ हर बात बताई है और इस बार भी ऐसा ही करना था। लेकिन जब उसे यह पता चला तो उसने बहुत समझदारी से इसे सुना और अब वो ही मेरी ताकत और सकारात्मक स्रोत है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sonali Bendre’s son Ranveer shares a new Instagram post, thanks everyone for support