Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे...

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने विग पहने शेयर किया नया लुक, प्रियंका चोपडा को दिया धन्यवाद

सोनाली बेंद्रे इन दिनों मेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रही हैं। जहां एक ओर फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सोनाली इस मुश्किल घड़ी में भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों के साथ जुड़ी हुई हैं। अब एक बार फिर से उनका लुक सामने आया है, जिसमें वह विग पहने हुए दिख रही हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 06 Sep 2018, 7:29:29 IST

न्यूयॉर्क: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों मेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रही हैं। जहां एक ओर फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सोनाली इस मुश्किल घड़ी में भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों के साथ जुड़ी हुई हैं। अब अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अब एक बार फिर से उनका लुक सामने आया है, जिसमें वह विग पहने हुए दिख रही हैं। कैंसर मरीजों के लिए एक प्रेरक पोस्ट में उन्होंने उनसे आग्रह किया है कि बीमारी की वजह से वे अपनी खुशियों से दूर न रहें। सोनाली ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक वीडियो साझा की, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

कैंसर के कारण बाल न होने की वजह से उन्होंने विग पहन रखा है। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भी धन्यवाद किया है। इसके अलावा उन्होंने लिखा, "जिस प्रकार हमारा दृष्टिकोण होता है, उसका मनोवैज्ञानिक असर हम पर होता है।" उन्होंने कहा, "यह महत्वपूर्ण होता है कि आपको क्या खुश करता है। अगर कोई विग पहन रखा है, या ब्राइट रेड लिपस्टिक लगा रखा है, या फिर हाई हील्स में है। लार्जर पिक्च र पर जो चीजें आवाज करती हैं, उन सब चीजों का इतना फर्क नहीं पड़ता है।" उन्होंने कहा, "कोई नहीं बता सकता है कि आपके लिए क्या अच्छा और क्या बुरा है। जब मैं विग जांच रही थी, मुझे खुद में संदेह हुआ कि क्या मैं अच्छा दिखना चाहती हूं?”

उन्होंने आगे लिखा, “मनोरंजन उद्योग का हिस्सा होने के नाते आपसे उम्मीदें होती हैं कि अच्छा दिखें। इसलिए मुझमें ऐसी फीलिंग रही। लेकिन जब मैंने सोचा और यह मुझे अहसास हुआ कि मैं अपने लिए अच्छा दिखना चाहती हूं।" उन्होंने कहा, "अगर मैं स्कार्फ पहनने के मूड में हूं तो मैं बिल्कुल यह करूंगी। अगर मैं बिना स्कार्फ के चलना चाहूं तो भी मैं फ्री हूं और मैं ऐसा करूंगी। सिर्फ यह पता होना चाहिए कि आपको क्या अच्छा लग रहा है और आपके लिए क्या बेस्ट काम कर रहा है।" बता दें कि सोनाली ने प्रियंका चोपड़ा का इस बात के लिए घन्यवाद किया कि उन्होंने हेयर स्टाइलिस्ट से संपर्क करवाया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sonali Bendre shares new look with wig, thanks Priyanka Chopra for her transformation