Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कैंसर के इलाज के बीच सामने...

कैंसर के इलाज के बीच सामने आई सोनाली बेंद्रे की नई तस्वीर, इस तरह मना रही हैं 'Book Lovers Day'

सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ वक्त से अपने कैंसर के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं। लेकिन इस मुश्किल घड़ी का वह बड़ी ही हिम्मत के साथ सामने कर रही हैं। अपने इलाज को लेकर वह बहुत सकारात्मक हैं। सोनाली जिंदगी को जीने की भरपूर कोशिश कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Aug 2018, 9:30:29 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ वक्त से अपने कैंसर के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं। लेकिन इस मुश्किल घड़ी का वह बड़ी ही हिम्मत के साथ सामने कर रही हैं। अपने इलाज को लेकर वह बहुत सकारात्मक हैं। सोनाली जिंदगी को जीने की भरपूर कोशिश कर रही हैं। ऐसे में जहां हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सोनाली भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। इसी के साथ वह अपनी सेहत के बारे में जानकारी देती रहती हैं।

इसी बीच अब सोनाली की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वह एक बुक स्टोर में किताब पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं। यहां उन्होंने वाइट कलर की शर्ट के साथ हैट भी लगाई हुई है। गौरतलब है कि सोनाली को किताबें पढ़ने का बहुत शौक है। यहां तक कि उन्हें बुक लवर भी कहा जाता है। एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ सोनाली लेखिका भी हैं। वह 'द मॉडर्न गुरुकुल: माई एक्सपेरिमेंट विद पैरंटिंग' नाम से एक किताब भी लिख चुकी हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं सोनाली वर्ष 2017 से वह अपना एक डिजिटल बुक क्लब भी चला रही हैं। बता दें कि उन्होंने हाल ही में फ्रेंडशिप डे के मौके पर सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें सोनाली के सिर पर बिल्कुल भी बाल नहीं दिखाई दे रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sonali Bendre celebrating 'Book Lovers Day'