Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सोनाक्षी ने बताया- पापा शत्रुघन सिन्हा...

सोनाक्षी ने बताया- पापा शत्रुघन सिन्हा को बेसब्री से है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का इंतजार

 "जब मैंने उन्हें फिल्म का ट्रेलर दिखाया, तो उन्हें यह बहुत पसंद आया और उन्होंने उन्होंने निर्देशक मुदस्सर अजीज को घर आने को आमंत्रित किया।"

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 21 Aug 2018, 22:51:08 IST

मुंबई: अपनी नई फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार को कहा कि उनके पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा फिल्म के निर्देशक से प्रभावित हैं और इसे देखने के लिए उत्साहित हैं। सोनाक्षी ने मुंबई में संवाददाताओं से यह बात कही।

फिल्म के ट्रेलर पर पिता की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा, "जब मैंने उन्हें फिल्म का ट्रेलर दिखाया, तो उन्हें यह बहुत पसंद आया और उन्होंने इसके पहले भाग के बारे में पूछा। उन्हें 'हैप्पी भाग जाएगी' के बारे में पता नहीं था, इसलिए उन्होंने फिल्म के बारे में पूछा और वह फिल्म से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने निर्देशक मुदस्सर अजीज को घर आने को आमंत्रित किया।"

उन्होंने कहा, "उन्होंने फिल्मकार के साथ कॉफी पी और बातचीत की। वह ट्रेलर से काफी खुश थे।" अभिनेत्री ने यह भी कहा कि 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को लेकर माहौल बहुत सकारात्मक है और इसी वजह से वह नर्वस नहीं हैं।

यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल, अली फजल और जस्सी गिस प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सोनाक्षी ने बताया- पापा शत्रुघन सिन्हा को बेसब्री से है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का इंतजार sonakshi sinha said dad shatrughan sinha is excited to watch happy phirr bhag jayegi