Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप,...

सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस करेंगी कानूनी कार्रवाई

पुलिस शिकायत में प्रमोद शर्मा ने कहा कि एक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति के लिए सोनाक्षी के खाते में 32 लाख रुपये की राशि स्थानांतरित की गई थी लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं पहुंची। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Feb 2019, 11:45:11 IST

लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने के बाद उनकी पीआर एजेंसी ने रविवार को कहा कि आयोजक मीडिया का उपयोग कर झूठे और तोड़-मोड़कर तथ्यों को पेश कर रहा है और अगर उसने ऐसा करना बंद नहीं किया तो सोनाक्षी और उनकी टीम कानूनी कार्रवाई करने पर मजबूर हो जाएगी। पुलिस ने रविवार को कहा कि शिकायत में सोनाक्षी के अलावा चार अन्य लोगों का नाम भी लिया गया है जिसमें मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया और अभिषेक सिन्हा शामिल हैं जिनके खिलाफ शिकायतकर्ता ने 32 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। 

पुलिस शिकायत में प्रमोद शर्मा ने कहा कि एक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति के लिए सोनाक्षी के खाते में 32 लाख रुपये की राशि स्थानांतरित की गई थी लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं पहुंची। पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए शर्मा ने हाल ही में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी लेकिन वह बच गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने जांच के बाद एक मामला दर्ज किया है लेकिन कार्यक्रम आयोजक जहर खाने की धमकी देकर उन पर अनावश्यक रूप से दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है। अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम पिछले साल 30 सितंबर को आयोजित किया गया था 

इस कार्यक्रम के लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया गया। सोनाक्षी के निजी सचिव से बात हुई और उनके खाते में 32 लाख रुपये जमा कराए गए। लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने कार्यक्रम में प्रस्तुति देने से इनकार कर दिया और आयोजक को भारी नुकसान उठाना पड़ा। वहीं, इन 'गलत सूचनाओं' के प्रसारित होने की जानकारी मिलने के बाद सोनाक्षी की प्रबंधन एजेंसी ने रविवार को एक आधिकारिक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा, "सोनाक्षी को एक कार्यक्रम में शामिल करने के लिए दिल्ली के एक आयोजक (इवेंट ऑर्गेनाइजर) से संपर्क किया गया था। लेकिन बार-बार याद दिलाने के बावजूद आयोजक भुगतान करने में विफल रहा। घटना से पहले सोनाक्षी अनुबंधित थीं।"

बयान के अनुसार, "आयोजक ने सोनाक्षी और उनकी टीम को न ही दिल्ली जाने और न ही वापसी के टिकट भेजे.. जबकि उनकी कार्यक्रम के बाद अगली सुबह शूटिंग थी। इससे सभी मुश्किल में आ गए।" बयान में आगे कहा गया, "आयोजक द्वारा अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा न करने के कारण सोनाक्षी और उनकी टीम मुंबई हवाईअड्डे से वापस आ गई।" 

बयान के अनुसार, "इस घटना के बाद से सोनाक्षी की प्रबंधन एजेंसी एक सौहार्दपूर्ण समाधान खोजने के लिए आयोजक से संपर्क करने की कोशिश करती रही लेकिन आयोजक ने इसकी जगह मीडिया में ही झूठी खबरें प्रसारित कर दीं। हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि वह बिना तथ्य जानें किसी को भी अपने मंच का उपयोग न करने दें।"

Also Read:

दीपिका पादुकोण ने Throwback तस्वीर शेयर कर संजय लीला भंसाली को किया बर्थडे विश

द कपिल शर्मा शो' में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप टीम के साथ आएंगे कपिल देव, देखें Photos

Sridevi's Death Anniversary: अनिल कपूर, फराह खान, शबाना आज़मी सहित इन सितारों ने एक्ट्रेस को ऐसे किया या

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood