Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सोना मोहपात्रा ने सोनू निगम पर...

सोना मोहपात्रा ने सोनू निगम पर साधा निशाना, कहा- औरतों के साथ ये घटना दिल को दुखाने वाली है!

गायिका सोना मोहपात्रा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उनकी विशेष प्रस्तुति रद्द करने और उनकी जगह गायक-संगीतकार कैलाश खेर को लिए जाने के बाद शनिवार को 'अभी मुझ में कहीं' हिटमेकर सोनू निगम पर निशाना साधा। गौरतलब है कि खेर, सोना के साथ यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोपी हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Mar 2019, 11:23:49 IST

नई दिल्ली: गायिका सोना मोहपात्रा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उनकी विशेष प्रस्तुति रद्द करने और उनकी जगह गायक-संगीतकार कैलाश खेर को लिए जाने के बाद शनिवार को 'अभी मुझ में कहीं' हिटमेकर सोनू निगम पर निशाना साधा। गौरतलब है कि खेर, सोना के साथ यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोपी हैं।

सोना ने ट्वीट कर कहा, "सोनू निगम जी सहित प्रिय पुरुष अधिकार के कार्यकर्ताओं, आप यह जानकर खुश और राहत महसूस कर रहे होंगे कि बीते कुछ महीनों में तीसरी बार मेरी शो डेट रद्द कर दी गई और मेरी जगह कैलाश खेर को प्रस्तुति दे दी गई। महिला दिवस पर यह घटना दिल को दुखाने वाली है।"

पिछले साल सोना ने कैलाश और गायक-संगीतकार अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। अनु के खिलाफ आरोपों के बाद सोनू उनके समर्थन में आगे आए थे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sona Mohapatra Slams Sonu Nigam After Kailash Kher Replaces Her: सोना मोहपात्रा ने सोनू निगम पर साधा निशाना, कहा- औरतों के साथ ये घटना दिल को दुखाने वाली है!