Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सोहा, कुणाल कपूर पशु कल्याण के...

सोहा, कुणाल कपूर पशु कल्याण के लिए एकजुट हुए

अभिनेत्री सोहा अली खान और कुणाल कपूर ने पशु कल्याण के लिए धन जुटाने वाले 'बी काइंड टू ऑल' अभियान के लिए हाथ मिलाया है।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 10 Jun 2018, 15:14:04 IST

मुंबई: अभिनेत्री सोहा अली खान और कुणाल कपूर ने पशु कल्याण के लिए धन जुटाने वाले 'बी काइंड टू ऑल' अभियान के लिए हाथ मिलाया है। जानवरों को समर्पित एक डिजिटल मंच एनिमल प्लेनेट एंड डोडो एक नई श्रृंखला 'डोडो हीरोज' का प्रीमियर करेंगे। इसमें दुनिया भर के जानवरों की प्रेरणादायक कहानियां शामिल होंगी।

भारत में, एनिमल प्लैनेट आवारा जानवरों के कल्याण के लिए समर्पित चुनिंदा एनजीओएस को समर्थन देने के अपने प्रयास के लिए 'बी काइंड टू ऑल काइंड' अभियान शुरू कर रहा है। इस मुद्दे पर जागरूकता पैदा करने के लिए चैनल ने विभिन्न हस्तियों को शामिल किया है।

सोहा ने कहा, "भारत में आवारा जानवरों की स्थिति चिंता का विषय है, और हम सभी को इन सुंदर प्राणियों की सहायता के लिए एकजुट होना चाहिए। मैंने व्यक्तिगत रूप से कई लोगों से मुलाकात की है, जो इन जानवरों के लिए मदद करना चाहते हैं लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें नहीं पता कि वह ऐसा कैसे करें। 'बी काइंड टू ऑल' का उद्देश्य लोगों तक पहुंचना और उन्हें बताना है कि वह कैसे मदद कर सकते हैं।"

वहीं कुणाल का मानना है कि सभी जीवित प्राणियों विशेष रूप से जानवरों के लिए खड़े होना हमारी जिम्मेदारी है। 'डोडो हीरोज' का प्रीमियर 15 जून को भारत सहित 220 से अधिक देशों में होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सोहा, कुणाल कपूर पशु कल्याण के लिए एकजुट हुए soha and kunal come together for animal welfare