Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. एक बार फिर से गजलों का...

एक बार फिर से गजलों का आकर्षण वापस लाना चाहते हैं पेपॉन

पेपॉन ने अपनी खूबसूरत आवाज का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है। आज उन्होंने फैंस के दिलों में अपने लिए एक खास पहचान हासिल कर ली है। लेकिन अब वह युवा श्रोताओं के बीच गजलों का आकर्षण वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। पेपॉन का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 29 Jan 2018, 8:25:50 IST

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर पेपॉन ने अपनी खूबसूरत आवाज का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है। आज उन्होंने फैंस के दिलों में अपने लिए एक खास पहचान हासिल कर ली है। लेकिन अब वह युवा श्रोताओं के बीच गजलों का आकर्षण वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। पेपॉन का कहना है कि अगर गजलें आधुनिक अंदाज में पेश की जाएं, तो युवा गजलों की ओर जरूर आकर्षित होंगे। पेपॉन ने शनिवार को रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड के लिए अपनी पसंदीदा गजलों पर प्रस्तुति दी।

पेपॉन ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर हमारे युवा एड शीरन को प्यार कर सकते हैं, तो उन्हें हमारी गजलों भी पसंद आ सकती हैं।" उन्होंने कहा, "ये कविताएं प्रेम के विभिन्न रंगों पर आधारित हैं और हम सभी इससे जुड़ाव महसूस करेंगे। हम कलाकारों को केवल इतना करने की जरूरत है कि हम अपनी गजलें आधुनिक अंदाज में पेश करें। मैं बस गजलों का आकर्षण वापस लाने की कोशिश में जुटा हूं।"

गौरतलब है कि अपने बेहतरीन गानों से सभी को मदहोश करने वाले पेपॉन खुद बचपन से ही गजलों के शौकीन हैं। पिछले वर्ष ही उन्होंने पुणे में एक गजल कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Singer Papon trying to bring back glory of ghazals