Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड नाबालिग लड़की से किस कॉन्ट्रोवर्सी पर...

नाबालिग लड़की से किस कॉन्ट्रोवर्सी पर सिंगर पापोन ने तोड़ी चुप्पी, फेसुबक पर बयां किया दर्द

पपोन वीडियो में बच्ची को रंग लगाते हैं और उसके मुंह पर रंग लगाने के बाद होंठों पर किस करते हैं।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 23 Feb 2018, 18:22:41 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन के खिलाफ नाबालिग लड़की से जबरन किस करने का आरोप लगा है। लड़की रियलिटी शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया’ की कंटेस्टेंट है। वीडियो सामने आने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील ने नेशनल कमीशन ऑफ प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

यह वीडियो पापोन के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर ही है, जहां 41 साल के पापोन ‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स सीजन 2’ के कंटेस्टेंट के साथ होली खेलते दिखाई दे रहे हैं। वो एक बच्ची को रंग लगाते हैं और उसके मुंह पर रंग लगाने के बाद होंठों पर किस करते हैं।

इसके बाद वो कहते भी हैं वीडियो अभी भी लाइव है क्या बंद करो। लड़की के पिता ने अपने बयान में पापोन का साथ देते हुए कहा है कि दोनों में गुरु और शिष्या जैसा संबंध है।

पहले ये वीडियो देख लीजिए...

अब पापोन ने भी अपनी सफाई दी है। पापोन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है- “पिछले कुछ दिनों में मेरे खिलाफ लगाए गए आरोपों के बारे में सोचकर मैं बेहद चिंतित हूं। जो लोग मुझे जानते हैं वो यह भी जानते हैं कि मैं बहुत स्नेही और एक्सप्रेसिव पर्सन हूं। इसलिए जो लोग मेरे करीब होते हैं उनकी मैं बहुत केयर करता हूं। 11 साल की एक बच्ची के लिए प्यार दिखाने के लिए मुझे किसी एलियन कॉन्सेप्ट की जरूरत नहीं है। कृपया ये याद रखिए कि वीडियो मेरे ही फेसबुक पर लाइव था, ये सोचिए कि मैं अपना ही वीडियो क्यों प्रमोट करूंगा जिसमें मैं 'जाहिर तौर पर' वो सभी चीजें कर रहा हूं, जिसपर मेरे ऊपर आरोप लग रहे हैं।”

“सभी से मेरी गुजारिश है कि जब भी आप इस मामले के बारे में सुने... जरा ठहरें... और सोचे इसमें कितने लोग जुड़े हैं और कितने लोगों को यह नुकसान पहुंचा रहा है। मेरे पास एक प्यारी पत्नी है जिसके साथ मैं 14 साल से हूं, दो छोटे बच्चे हैं। एक छोटी लड़की है जिसकी आइडेंटिटी हर जगह छिपाई नहीं गई है। हमारे दोनों परिवार हमेशा के लिए नष्ट हो रहे हैं, क्योंकि लोग जल्द ही नतीजे पर पहुंच जा रहे हैं। मैं यह नहीं कहना चाहता कि मैंने कोई गलती नहीं की है। मैंने यह सहज रूप से किया था लेकिन आज का माहौल ऐसा है कि किसी भी लड़की को आप टच करने पर लोगों के दिमाग में एक ही चीज आती है। मैं उस वक्त के लिए अफसोस जताता हूं।”

“कृपया मुझे भोला और बेवकूफ कह लीजिए लेकिन इस तरह के घिनौने नाम मत दीजिए। पापोन ने आगे लिखा है- मैं प्रेस के सभी साथियों और अपने फैन्स से यह कहना चाहूंगा कि लड़की की प्रतिष्ठा और मेरी इज्जत खराब होने से पहले प्लीज स्टोरी के दोनों पहलुओं को देखिए। इस कठिन समय में मेरा परिवार मेरे साथ है, वहां लोग समझ रहे हैं मैं दोषी नहीं हूं निर्दोष हूं।”

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood