Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सिंगर पापोन ने फेसबुक लाइव में...

सिंगर पापोन ने फेसबुक लाइव में बच्ची को किया KISS, दर्ज हुई शिकायत

पापोन ने 'कोक स्टूडियो' में अपने अनप्लग्ड गानों से करोड़ो लोगों पर अपनी आवाज का जादू चलाया है। लेकिन अब पापोन एक बड़ी मुसीबत में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल हाल ही में उन पर एक शो के दौरान बच्ची को गलत ढंग से किस करने का आरोप लगाया गया है।

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 23 Feb 2018, 11:54:56 IST

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर बन चुके पापोन ने 'कोक स्टूडियो' में अपने अनप्लग्ड गानों से करोड़ो लोगों पर अपनी आवाज का जादू चलाया है। लेकिन अब पापोन एक बड़ी मुसीबत में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल हाल ही में उन पर एक शो के दौरान बच्ची को गलत ढंग से किस करने का आरोप लगाया गया है। अब इस मामले में पापोन पर कानूनी कार्रवाही करने की मांग की जा रही हैं। बता दें कि नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के एक वकील के उन पर यह शिकायत दर्ज करवाई है।

पापोन इन दिनों टीवी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' में जज के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में वह इसी शो के होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के बाद बच्चों के साथ अपनी वैनिटी वैन में खूब मस्ती कर रहे थे। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इसका लाइव वीडियो भी शेयर किया। लेकिन इसी दौरान नाचते-गाते पापोन एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लेते हैं। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने अपनी टीम को फेसबुक लाइव बंद करने के लिए कहा।

हाल ही में अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 65 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही सुप्रीम कोर्ट के वकील ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। साथ ही उनका कहना है कि इस वीडियो को देखने के बाद वह रियलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हैं। वह वीडियो में पापोन के इस बर्ताव को देख काफी हैरान हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Singer Papon accused of sexually molesting minor girl